December 1, 2021

अल्मोड़ा: सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण समिति की आवश्यक बैठक 04 सितम्बर को यहां होगी आयोजित

 2,604 total views,  2 views today

अल्मोड़ा: पर्वतीय सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण समिति की कुमाऊँ क्षेत्र के सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता समिति की आवश्यक बैठक दिनांक 04 सितम्बर,  शनिवार को  12:00 बजे जागेश्वर के शगुन होटल में सम्पन्न होगी । कुमाऊँ जनपद के अल्मोडा बागेश्वर, पिथोरागढ़ एवं नैनीताल व चम्पावन के जिलाध्यक्ष सचिव शामिल होंगे,
प्रदेश अध्यक्ष मनोज वर्मा ने सभी पदाधिकारियों से   बैठक में  उपस्थित होंने का अनुरोध किया है । बैठक में वर्तमान में चल रही हडताल के रणनीति के बारे में व्यापक विचार-विमर्श किया जायेगा।

किसी भी प्रकार के बहकावे में न आये

पर्वतीय सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण समिति के प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पत्र अल्मोड़ा जनपद में सरकारी सस्ता गल्ला विकेता ने मात्र वितरण बन्द कर दिया है तथा हड़ताल में चले गये है।
समिति के जिलाध्यक्ष दिनेश गोयल ने जनपद के सभी विक्रेताओं से अनुरोध किया है कि वह किसी भी प्रकार के बहकावे में न आये तथा आन्दोलन को समर्थन दें। उन्होंने अयोग जनपद के सभी सहकारी समितियों से भी अनुरोध किया है कि वह भी इस हड़ताल में शामिल होकर अपना योगदान दें
समिति द्वारा सभी सहायक खाद्यान निरीक्षकों से भी अनुरोध किया है कि वह विक्रेताओं को जबरदस्ती सामान्य उठाने के लिये बाध्य न करें यदि किसी सहायक खाद्यान निरीक्षक द्वारा अनुचित दबाव बनाकर खाद्यान उठाने को विवश किया गया तो उस गोदाम में आकर धरना प्रदर्शन किया जायेगा तथा किसी भी अप्रिय घटना के लिये वह स्वयं जिम्मेदार होंगे उन्होंने सभी विक्रेताओं से अनुरोध किया है कि वह किसी भी प्रकार खाद्यान का न हो उठान न करें और न ही वितरण।

सहयोग की अपील की

उन्होने कहा कि यदि किसी सहायक खाद्यान  निरीक्षक द्वारा आपको खाद्यान उठाने के लिये बाध्य किया जाता है तो उसकी सूचना तुरंत जिला कार्यकारिणी को देने की कृपा करें। समिति द्वारा जिला प्रशासन एवं जिलापूर्ति कार्यालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से सहयोग करने की अपील की है। समिति द्वारा हड़ताल के कारण उपभोक्ताओं को होने वाली असुविधा के लिये खेद व्यक्त किया है तथा सहयोग की अपील की है।