December 7, 2021

अल्मोड़ा: नेताजी सुभाष चंद्र बोस के “तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा” के नारे ने भारतीय स्वतंत्रता संग्राम को प्रदान की नई दिशा- बिट्टू कर्नाटक

 2,853 total views,  4 views today

आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस की पुण्यतिथि है। आज पूरा राष्ट्र उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें शत्-शत् नमन एवं भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। इस अवसर पर पूर्व दर्जा मंत्री वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि आज देश को सुभाष चंद्र बोस के विचारों की आवश्यकता है। देश के प्रति उनके अतुलनीय योगदान के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

नेताजी ने देश को आजाद कराने में निभाई अपनी महत्वपूर्ण भूमिका-

पूर्व दर्जा मंत्री वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस ने जिस प्रकार से स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई को लड़ा और देश को आजाद कराने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, उनसे वर्तमान समय के नेताओं को राष्ट्र के विकास के लिए सीखने की आवश्यकता है।

युवाओं को नेताजी सुभाष चंद्र बोस के बताए हुए मार्ग में चलने की अपील की-

पूर्व दर्जा मंत्री वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक ने युवाओं को नेताजी सुभाष चंद्र बोस के बताए हुए मार्ग में चलने की अपील की और कहा कि आज नेताजी ने जिस प्रकार राष्ट्र को अपना खून देकर आजाद कराया वर्तमान समय के नेताओं को उनसे सीख लेते हुए कार्य करना चाहिए।

इस अवसर पर यह लोग रहे उपस्थित-

इस अवसर पर मुख्य रूप से रोहित शैली, राकेश बिष्ट ,गौरव कांडपाल, मनीष तिवारी, गौरव अवस्थी, हेम जोशी, अजय बिष्ट ,मनीष बिष्ट, रोहित बिष्ट, राजेश अलमिया, प्रकाश मेहता, राहुल कुमार ,दीपक आर्या, सहित अनेकों कांग्रेसजन उपस्थित रहे।