December 7, 2021

अल्मोड़ा: अस्पताल में भर्ती मरीज की मौत पर तीमारदारों ने काटा हंगामा, कोतवाली पंहुचा मामला

 3,127 total views,  2 views today

अल्मोड़ा जिला अस्पताल में भर्ती महिला मरीज की मौत के बाद तीमारदारों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में खुब हंगामा काटा। जिस पर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल रहा।

तीमारदारों और डाॅक्टरों में झड़प-

जानकारी के अनुसार रविवार को नगर के तल्ला ओढ़खोला राजपुरा निवासी हेमा देवी (40) पत्नी कृष्ण कुमार का स्वास्थ्य बिगड़ने पर परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के लिए महिला को भर्ती किया गया। जिसमें डॉक्टरों ने बताया कि मरीज को सेफ्टी सीनिया संक्रमण था। वही बीते बुधवार की शाम अचानक मरीज की तबियत बिगड़ गई। जिसमें उपचार के दौरान मरीज की मौत हो गयी। जिस पर परिजनों का आरोप है कि मरीज की तबियत बिगड़ने पर कई बार अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों को बुलाया गया, परंतु समय पर कोई भी कर्मचारी या डॉक्टर महिला को देखने नहीं पहुंचा। कुछ देर उपचार किया और इसी दौरान महिला को मृत घोषित कर दिया। इससे अस्पताल में तीमारदार भड़क गए। जिसमें तीमारदारों और डाॅक्टरों में झड़प हो गई। जिस पर पुलिस ने मामला शांत करवाया।

थाने में दी तहरीर-

जिसके बाद यह मामला थाने पंहुच गया। जहां गुरुवार को इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई है। जिसमें तीमारदर ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में तहरीर दी है। वहीं डॉक्टर ने भी तीमारदारों पर मारपीट गालीगलौज करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर सौंपी।