July 1, 2022

अल्मोड़ा: रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर प्रोपर्टी/इंश्योरेन्स एडवाइजर ने हड़पे रूपये, सल्ट पुलिस ने अंबाला से किया गिरफ्तार

 1,810 total views,  2 views today

दिनांक 12.09.2021 को अजय दत्त उनियाल पुत्र जगदीश उनियाल निवासी झड़गांव थाना सल्ट द्वारा चन्दन भारद्वाज पुत्र अमृतलाल भारतद्वाज निवासी डिफेंस इनक्लेव थाना महेशनगर अम्बाला हरियाणा ने रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 1,03500रु लेने के सम्बन्ध में थाना सल्ट में मु0अ0सं0 16/21 धारा 420/406 भा0द0वि0 का अभियोग पंजीकृत किया गया।

एसएसपी अल्मोड़ा ने त्वरित कार्यवाही हेतु दिए थे निर्देश-

एसएसपी अल्मोड़ा पंकज भट्ट द्वारा मामले को निकट पर्यवेक्षण में लेकर उक्त प्रार्थना पत्र पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष सल्ट सुशील कुमार को त्वरित आवश्यक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया।

अंबाला से किया गिरफ्तार-

थानाध्यक्ष सल्ट द्वारा उक्त के अकाउंट एवम अन्य डिटेल जांच कर चन्दन भारद्वाज निवासी उपरोक्त को दिनांक- 26/11/2021 को अम्बाला हरियाणा से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। थानाध्यक्ष सल्ट सुशील कुमार ने बताया कि, अभियुक्त चन्दन भारद्वाज ने शिकायतकर्ता अजय दत्त उनियाल से सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर किस्तों में अपने खाते में रुपये जमा करवाए अभियक्त के विरुद्ध अपराध शाखा, हरियाणा में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी के सम्बन्ध में जांच चल रही है।

पुलिस टीम का विवरण-

1- थानाध्यक्ष सल्ट सुशील कुमार, 2- आरक्षी संजु कुमार 3- आरक्षी सुरेश चन्द्र शामिल रहे।