August 16, 2022

अल्मोड़ा: धर्मनिरपेक्ष युवा मंच ने मेडिकल कालेज अल्मोडा के प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन, की यह मांग

 4,244 total views,  4 views today

आज धर्मनिरपेक्ष युवा मंच द्वारा मेडिकल कालेज अल्मोडा के प्राचार्य को मेडिकल कॉलेज जल्द सुचारु रुप से आमजनमानस हेतु शुरू करने व तकनीकी एवं नान तकनीकी पदों हेतु स्थानीय लोगों को प्राथमिकता के साथ रोजगार उपलब्ध कराने के संबंध में ज्ञापन सौंपा गया।

राजकीय मेडिकल कालेज शीघ्र अति शीघ्र आम जनमानस के लिए भी हो उपलब्ध-

विगत कई वर्षों से निर्माणाधीन मेडिकल कालेज आम जनमानस के लिए उपलब्ध नहीं होने के कारण क्षेत्रवासियों को अभी भी हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज पर निर्भर रहना पड़ता है। इसलिये धर्मनिरपेक्ष युवा मंच समस्त क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर पुरजोर मांग करता है कि अल्मोड़ा स्थित राजकीय मेडिकल कालेज शीघ्र अति शीघ्र आम जनमानस के लिए भी उपलब्ध हो। जिससे लोगों को दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

विभिन्न वर्गो के पदों हेतु स्थानीय नागरिकों को मिले प्राथमिकता-

ज्ञापन में यह भी कहा गया कि मेडिकल कॉलेज में विभिन्न विभागों में समूह ग , समूह घ तथा संविदा पर विभिन्न विभागों के विभिन्न वर्गो के पदों हेतु स्थानीय नागरिकों को प्राथमिकता दी जाये। जिससे कुशल तथा तकनीकी रूप से दक्ष कई युवाओं को पहाड़ में ही रोजगार उपलब्ध हो सके।जिससे पलायन रोकने में भी मदद मिलेगी।

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य द्वारा किया गया आश्वस्त-

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डर भैसोड़ा ने मंच को आश्वस्त किया कि जल्द ही मेडिकल कॉलेज के लिए फैकल्टी की नियुक्ति की जा रही है,जल्द ही मेडिकल कॉलेज प्रारम्भ होने की उम्मीद है।

इस दौरान यह लोग रहे मौजूद-

इस दौरान ज्ञापन देंने वालो में मंच के सयोंजक विनय किरौला,पूरन कनवाल,दयाल कनवाल,गोविंद बिष्ट,मीडिया प्रभारी मयंक पंत,कमलेश सनवाल,मुन्ना लटवाल,निरंजन पांडेय,मनीष भाकुनी,पंकज कुमार,दीपक भंडारी,महेश कुमार,पंकज रौतेला आदि मौजूद रहे ।