December 5, 2021

अल्मोड़ा: बेस अस्पताल में भर्ती मरीजों के तीमारदारों को निशुल्क रहने और खाने की व्यवस्था दे रहे हैं सामाजिक कार्यकर्ता राहुल बोहरा,शुरू की है सराहनीय पहल

 5,598 total views,  2 views today

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का कहर जारी है, जिसमें अब मानव कोरोना महामारी से जंग लड़ रहा है और इस जंग में जीत की ओर बढ़ रहा है। अल्मोड़ा जिले के बेस अस्पताल के कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमण के मरीज भर्ती है, वही ऐसे में एक बड़ी समस्या पैदा हो रही थी कोरोना संक्रमित मरीजों के रहने की। जिसका बीड़ा उठाया है अल्मोड़ा के सामाजिक कार्यकर्ता राहुल बोहरा ने।

मरीजों के परिजनों के लिए की होटल में रहने की निशुल्क व्यवस्था-

सामाजिक कार्यकर्ता राहुल बोहरा ने कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों की कठिन परिस्थितियों को देखते हुए  उन्हें अपने होटल में रहने की निशुल्क व्यवस्था दी है। इस सराहनीय कार्य के लिए उन्होंने मानवता की मिसाल पेश की है।

अप्रैल से शुरू की यह व्यवस्था-

जिसमें 20/4/21 से कोविड के मरीज के साथ आए हुए उनके तिमारदार के लिए निशुल्क खाने की व्यवस्था की गई। जिसमें अभी तक करीब 300 लोगो को निशुल्क भोजन करवा चुके हैं। वही 14/5/21 कोविड के मरीज के साथ आए हुए तिमारदार के लिए निशुल्क रहने की व्यवस्था और करीब 342 से ज्यादा लोग होटल में ठहर चुके हैं।

सफाई और सैनिटाइजेशन का भी रखा जा रहा है ध्यान-

इस होटल में दिन मे रोज दो बार हॉल एवम वाशरूम की सफाई की जाती है। वही समय समय पर सैनीटाइज भी किया जा रहा है।