August 11, 2022

अल्मोड़ा: सोबन सिंह जीना परिसर में छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग को लेकर छात्रों ने दी अनिश्चितकालीन परिसर बंद की चेतावनी

 2,540 total views,  2 views today


सोबन सिंह जीना परिसर में छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग को लेकर छात्रनेता मुखर हो गये है। छात्र संषर्घ समिति के बैनर तले छात्र नेताओं ने चार सूत्रीय मांगों को लेकर अधिष्ठाता प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। जल्द छात्रसंघ चुनाव पर फैसला नहीं होने पर आगामी 21 अक्तूबर से अनिश्चितकालीन परिसर बंद करने की चेतावनी दी।

कही यह बात-

जिसमें ज्ञापन में कहा कि बीते दो सालों से परिसर में छात्रसंघ चुनाव नहीं हो सके है। मामले को लेकर कई बार ज्ञापन सौंपें गये, लेकिन अब तक छात्रसंघ चुनाव पर कोई फैसला नहीं होने से छात्रों में भारी रोष व्याप्त है। जल्द से जल्द छात्रसंघ चुनाव की तिथि स्पष्ट करने की मांग की। वहीं स्नातक प्रथम सेमेस्टर के बीएससी, बीकॉम, बीएफए और बीसीए में सीटें बढ़ाने, सेल्फ फाइनेंस की सीटों को समाप्त कर उन्हें सामान्य सीटों में समायोजित करने समेत विधि संकाय को जाने वाली मुख्य मार्ग को यातायात के लिए खोलने की मांग की। जल्द मांगों पर कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

यह लोग रहे मौजूद-

यहां ज्ञापन सौंपने वालों में राहुल अधिकारी, संजू सिंह, चंदन बहुणुगा, आशीष जोशी, उज्जवल जोशी, दिव्या जोशी, हर्षित दुर्गापाल, विनोद परिहार, पुनीत प्रभात, गोपाल मेर, पंकज फर्त्याल समेत कई छात्रनेता मौजूद रहे।