August 11, 2022

अल्मोड़ा: गैस सिलेंडर के मूल्य में बढ़ोतरी कर जनता पर आर्थिक बोझ डाल रही है भाजपा सरकार, आने वाले विधानसभा चुनाव में इस मंहगाई के प्रतिफल में करारा जवाब देगी जनता

 1,446 total views,  4 views today

आज जारी एक बयान में जिला कांंग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजीव कर्नाटक ने कहा कि भाजपा की इस सरकार में लगातार महंगाई अपने चरम पर है। घरेलू रसोई गैस के मूल्यों में बढ़ोत्तरी कर भाजपा की सरकार आम आदमी पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ डालने का काम कर रही है।

अच्छे दिनों का सपना जनता को दिखाकर भाजपा सरकार ने आम जनता को महंगाई के बोझ तले दबा दिया है

जिला कांंग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजीव कर्नाटक कहा कि पेट्रोल का मूल्य वर्तमान में सौ रूपये लीटर तक पहुंच गया है। डीजल का मूल्य नब्बे रूपये प्रति लीटर तक पहुंच गया है। जिस कारण दैनिक उपभोग की प्रत्येक वस्तु महंगी होती जा रही है। अच्छे दिनों का सपना जनता को दिखाकर सत्ता में काबिज होने वाली भाजपा सरकार ने आम जनता को महंगाई के बोझ तले दबा दिया है।खाद्य तेल,दालें,चावल,आटा,चाय पत्ती सहित दैनिक उपभोग की प्रत्येक वस्तु आज आम आदमी की पहुंच से दूर होती जा रही है।

अपनी पीठ थपथपाने के बजाय महंगाई कम करने पर जोर दे सरकार

राजीव कर्नाटक ने कहा की कोरोनाकाल में लाखों लोगों के रोजगार चले गये।आज आम आदमी और गरीब की आर्थिक स्थिति बहुत ही बदतर हो चुकी है।ऐसे में महंगाई को कम कर जनता को राहत देने के बजाए भाजपा की इस सरकार में महंगाई लगातार बढ़ती ही जा रही है।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को जनता की परेशानियों से कोई सरोकार नहीं रह गया है।इस महंगाई के कारण आज मध्यमवर्गीय की थाली से दाल जैसी पौष्टिक खाद्य सामग्री गायब होती जा रही है। सरकार को महंगाई पर लगाम लगानी चाहिए तथा मध्यमवर्गीय एवं गरीब के बारे में भी सोचना चाहिए। भाजपा सरकार केवल बड़े बड़े विज्ञापनों के माध्यम से स्वयं अपनी पीठ थपथपा रही है।यदि अपनी पीठ थपथपाने के बजाय सरकार महंगाई कम करने पर जोर देती तो जनता का कुछ भला हो जाता।उन्होंने आगे कहा कि जनता इस महंगाई से त्रस्त है तथा आने वाले विधानसभा चुनाव में इस महंगाई के प्रतिफल में करारा जवाब भाजपा सरकार को देगी।