October 22, 2021

अल्मोड़ा: सोमेश्वर लखनाड़ी गांव के जंगल में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, 12 जुलाई से लापता थी महिला

 1,983 total views,  2 views today

आजकल आए दिन आत्महत्या जैसी खबरें सामने आ रही है, जो दिल को झकझोर कर रख दे रही है। ऐसा ही एक मामला अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर लखनाड़ी गाँव से सामने आया है। जहां 12 जुलाई से लापता महिला का शव जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला।

12 जुलाई से लापता थी महिला-

जानकारी के अनुसार महिला की अपनी सास से मामूली कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद वह जंगल घास लेने चली गई और वापस नहीं लौटी। महिला 12 जुलाई से लापता थी। जिसके बाद महिला की खोजबीन की। जिसके कुछ दिनों बाद भी महिला का पता नहीं लगने पर 14 जुलाई को पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। तब से ग्रामीण और थाना पुलिस लापता महिला की खोजबीन में लगे हुए थे।

जंगल में पेड़ में लटका मिला महिला का शव-

जिसके बाद गत दिवस शनिवार को गांव से 4 किलोमीटर दूर म्योवखाई के जंगल में महिला का शव बरमाद हुआ। महिला का शव 5 या 6 दिन पहले का होने के कारण सड़ी गली अवस्था में मिला है। जिसकी पहचान गीता देवी पत्नी विजय प्रकाश सिंह के रूप में हुई। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा भेजा।

2 मासूम बच्चों के सिर से उठा माँ का साया-

महिला द्वारा आत्महत्या जैसा कदम उठाने से गाँव में शोक की लहर है। मृतका का 9 वर्ष का बेटा और 4 वर्ष की बेटी है। जिनके सिर से मां का साया उठ गया है।