December 7, 2021

अल्मोड़ा: जिलाधिकारी ने मेडिकल कालेज अल्मोड़ा के अवशेष निर्माण कार्यों में तेजी लाने के दिए निर्देश

 3,502 total views,  4 views today

आज जिलाधिकारी सुश्री वंदना सिंह ने मेडिकल कालेज अल्मोड़ा के अवशेष निर्माण कार्यों में तेजी लाने के निर्देश निर्माणदायी संस्थाओं के अधिकारियों को दिये।

मेडिकल कालेज के कार्यो को निर्धारित समय पर जल्द करे पूरा-

जिलाधिकारी ने कहा कि एक तय समय सीमा निर्धारित करते हुए कार्यों को जल्द पूरा करने के लिए कहा। जिलाधिकारी ने मेडिकल कालेज की प्रथम एलओपी हेतु आवश्यक कार्यों को चरणबद्व तरीके से व प्राथमिकता से पूर्ण करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने निर्माणदायी संस्था सीएनडीएस को दो दिन के भीतर मेडिकल कालेज में सड़क निर्माण कार्य प्रारम्भ करने के निर्देश दिये। इसके बाद यूपीआरएनएन के अधिकारियों को एक सप्ताह के भीतर मेडिकल कालेज हेतु सीवर लाईन कार्य प्रारम्भ करने के निर्देश दिये।

मेडिकल कालेज में बनने वाले शेष भवनों का प्रस्ताव 30 अगस्त तक हो पूर्ण-

जिलाधिकारी ने सीएनडीएस के अधिकारियों को मेडिकल कालेज में बनने वाले शेष भवनों का प्रस्ताव 30 अगस्त तक पूर्ण करने के निर्देश दिये। व पेयजल लाईन को दुरूस्त कराने के लिए प्रार्चाय मेडिकल कालेज को जल्द से जल्द प्रस्ताव भेजने के निर्देश दिये।

जनपद मे विभिन्न चिकित्सालयों में बन रहे ऑक्सीजन प्लान्ट के कार्यों की समीक्षा-

इस दौरान उन्होंने जनपद मे विभिन्न चिकित्सालयों में बन रहे ऑक्सीजन प्लान्ट के कार्यों की समीक्षा की और इन्हें भी जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश सम्बन्धित कार्यदायी संस्थाओं को दिये।

इस दौरान यह लोग रहे उपस्थित-

इस दौरान बैठक में मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 सविता हयांकी, प्राचार्य मेडिकल कालेज डा0 सी0पी0 भैसोड़ा के अलावा कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारी उपस्थित रहे।