October 27, 2021

अल्मोड़ा: धर्मनिरपेक्ष युवा मंच द्वारा मानसून आने से पूर्व जारी अपील का दिखा असर, कई आपदाग्रस्त भवन स्वामी जान- माल का नुकसान होने से पहले सुरक्षित स्थान पर पहुंचे

 2,365 total views,  2 views today

धर्मनिरपेक्ष युवा मंच संयोजक विनय किरौला ने प्रेस को दिये बयान में बताया कि हमने अपने मंच के माध्यम से चातुर्मास आने से पहले अपने ब्लाक समन्वयकों व मंच से प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े सभी साथियों से अपील की थी कि वो अपने गांव,क्षेत्र,मौहल्लों में उन जगहों, मकानों, रास्तों की पहचान सुनिश्चित करें जो बरसात में आपदा की जद मे आ सकते है। जिससे समय रहते संभावित आपदा से होने वाले जान माल के नुकसान से बचा जा सके।

अपील से अनेकों साथी ऐसे मकानों जगहों को चिन्हित कर हमारे संज्ञान में लाये-

जिसमें विनय किरौला ने आगे बताया कि जारी की गयी अपील से अनेकों साथी ऐसे मकानों जगहों को चिन्हित कर हमारे संज्ञान में लाये। जिसके बाद चिन्हित जगहों पर रह रहे लोगो को हमने अपने नंबर दिये हैं और ग्राम सभा मे भी उनको सुरक्षित करने की अपील की है।

मंच द्वारा व ग्राम वासियों के सहयोग द्वारा आपदा पीड़ितों के राशन की हो रही है व्यवस्था-

इसी क्रम मे हवालबाग ब्लाक के ग्राम सभा पहल व भैसियाछाना ब्लाक के पेटशाल क्षेत्र के बुधोली तोक में लगातार हो रही भारी बारिश से पूर्णतया ध्वस्त मकान के लोग पूर्व में ही सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट हो गए हैं। वही मंच द्वारा व ग्राम वासियों के सहयोग द्वारा आपदा पीड़ितों के राशन की व्यवस्था की जा रही है।

इस अवसर पर यह लोग रहे मौजूद-

इस अवसर पर मंच संयोजक विनय किरौला, ब्लाक समन्वयक निरंजन पांडेय, सुन्दर लटवाल,राजेन्द्र लटवाल, मनोज लटवाल,शंकर भोज,पंकज नेगी,दिनेश शर्मा, जगदीश राम,पवन मुस्यूनी इत्यादि सदस्य मौजूद रहे।