October 26, 2021

अल्मोड़ा: जिला बार एसोसिएशन अल्मोड़ा के होने वाले चुनाव से सम्बन्धित आवश्यक निर्देश हुए जारी

 2,469 total views,  5 views today


अल्मोड़ा जिले में आज जिला बार एसोसिएशन अल्मोड़ा की चुनाव समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। यह बैठक चुनाव समिति के अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता केवल सती की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

चुनावी प्रक्रिया मे प्रतिभाग करने हेतु 5 साल व 7 साल की वरिष्ठता के नियम हुए समाप्त-

जिला बार एसोसिएशन अल्मोड़ा के चुनाव समिति के अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता केवल सती ने बताया कि 22 जुलाई की दोपहर 2 बजे अधिवक्ता रोहित बिष्ट के समर्थन में 25-30 अधिवक्ताओं के हस्ताक्षर के साथ लिखित आपत्ति मिली थी। जिसके बाद उसी सांय 4 बजे चुनाव समिति के अध्यक्ष ने चुनाव समिति की बैठक बुलाई, जिसमें चर्चा करने के बाद सुबह एक आपात कालीन बैठक बुलाई गई, जिसमें चुनाव समिति वरिष्ठता के नियमों को समाप्त करने का निर्णय लिया गया है।

चुनाव से सम्बन्धित आवश्यक निर्देशों का पालन करना सभी प्रत्याशियों के लिए होगा अनिवार्य-

जिसमें चुनाव समिति द्वारा 30 जुलाई 2021 को जिला बार एसोसिएशन अल्मोड़ा के होने वाले चुनाव में सभी प्रत्याशियों के लिए चुनाव सम्बन्धित आवश्यक निर्देश जारी किए गए। जिसमें इन निर्देशों का पालन करना सभी प्रत्याशियों के लिए अनिवार्य है। चुनाव समिति के अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता केवल सती ने बताया कि सभी पदों के प्रत्याशियों को नामांकन फार्म के साथ चुनाव सम्बन्धित आवश्यक निर्देश भी दिए जाएंगे तथा मतदाता सूची भी दी जाएगी।

इस दौरान चुनाव समिति की बैठक में यह लोग रहे उपस्थित-

इस दौरान चुनाव समिति की बैठक में चुनाव समिति के अध्यक्ष एडवोकेट केवल सती चुनाव समिति के सदस्य एडवोकेट गोकुल जोशी कृष्ण सिंह बिष्ट जगदीश तिवारी चन्द्रशेखर कपकोटी पुष्पा भण्डारी एवं नारायण राम उपस्थित रहे।