December 5, 2021

अल्मोड़ा: बारात से लौट रहा वाहन ट्रेक्टर चालक को कुचलते हुए खाई में गिरा, हादसे में ट्रेक्टर चालक की मौके पर हुई मौत

 1,631 total views,  2 views today

टाटासूमो खाई में गिरी-

एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। बागेश्वर से भैंसियाछाना ब्लॉक के बूढ़ाधार गांव में एक बारात आई ‌थी। लौटते वक्त दुल्हन के घर से मात्र तीन किमी दूर सेराघाट के समीप गैनार के पास बारात की टाटासूमो संख्या यूके 02-टीए 1827 अनियंत्रित होकर खाई में गिरी। जिसमें वाहन सवार छह लोगों को हल्की चोटें आई है।

सड़क किनारे बैठे व्यक्ति को कुचला, हुई मौत-

जिसमें टाटासूमो अनियंत्रित होकर हॉटमिक्स कार्य के दौरान सड़क किनारे बैठे ट्रेक्टर चालक बिजनौर निवासी प्रीतम सिंह (35) पुत्र कृपाल सिंह को कुचलते हुए 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में ट्रेक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

फोन में बात कर रहा था मृतक-

इन दिनों मोटरमार्ग हॉटमिक्स का कार्य चल रहा है। हॉटमिक्स कार्य के दौरान ट्रेक्टर चालक सड़क किनारे बैठकर फोन में अपने परिवार से बात कर रहा था।

राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लिया-

चालक नशे में था और भागने के फिराक में था। जिसे स्थानीय लोगों ने दबोच लिया और उसे पकड़कर राजस्व पुलिस के हवाले कर दिया। राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

घायलों को खाई से निकाला बाहर-

सामाजिक कार्यकर्ता बसंत सिंह नेगी, योगेश चम्याल, अर्जुन सिंह, सुनील वाणी, शेखर, अर्जुन सिंह आदि लोगों ने मौके पर पहुंच वाहन सवार घायलों को खाई से निकाला। 108 की मदद से सेराघाट स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। मौके पर राजस्व उप निरीक्षक नि‌खिल त्यागी, कृपाल सिंह बेलवाल, बलवंत नाथ गोस्वामी, पंकज शर्मा समेत राजस्व विभाग की टीम पहुंची।