July 6, 2022

अल्मोड़ा: नाबालिक से बलात्कार मामले में एसएसजे आंबेडकर छात्रावास के तीन छात्र गिरफ्तार

 10,567 total views,  4 views today

अल्मोड़ा से जुड़ी खबर सामने आई है। जहां एक नाबालिक लड़की के साथ तीन युवकों ने बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी।

नाबालिक लड़की की माँ ने दी तहरीर-

जानकारी के अनुसार यह मामला भैसियाछाना ब्लॉक के एक गांव का है। जहां नाबालिक युवती की माता ने मंगलवार को एक तहरीर में तीन युवकों पर उनकी नाबालिक लड़की से बार-बार बलात्कार करने समेत अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया था। जिसके बाद आज बुधवार को पुलिस ने पीड़ित युवती और युवकों का मेडिकल कराया। वही बताया जा रहा है कि पकड़े गए तीनों आरोपी एसएसजे परिसर के छात्र है। जो वर्तमान में अंबेडकर छात्रावास में रह रहे थे। यह तीनों लड़के लंबे समय से नाबालिक लड़की को काफी परेशान कर रहे थे, जिससे लड़की के परिजन काफी परेशान हो गये थे।

पुलिस ने किया गिरफ्तार-

इस मामले में पुलिस ने पुलिस ने धारा 366ए/506 के तहत मुकदमा दर्ज किया। जिसकी विवेचना महिला थाना अध्यक्ष श्वेता नेगी कर रही थी। वहीं पुलिस ने 366ए/506 व 5/6 पोक्सो एक्ट में तीनों नामजद आरोपियों को पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया। महिला थाना प्रभारी श्वेता नेगी ने बताया कि मामले में आरोपी राहुल आर्या पुत्र प्रमोद कुमार निवासी लिगुड़ता मनोज कुमार पुत्र मदन राम निवासी ढुंगरलेख और योगेश कुमार पुत्र रमेश राम निवासी पाटी चंपावत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जिसके बाद न्यायालय में पेश कर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।