December 5, 2021

अल्मोड़ा: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक के नेतृत्व में 228 युवा उनसे जुडने के लिये कार्यक्रम स्थल पर हुए उपस्थित

 2,787 total views,  2 views today

आज अल्मोडा जनपद के विधानसभा क्षेत्र अल्मोडा 52 में ग्राम घनेली (सिरकोट) में आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक के नेतृत्व में  228 युवा उनसे जुडने के लिये कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित हुये ।

अभिनन्दन किया

आयोजित कार्यक्रम में  श्री कर्नाटक ने युवाओं को अपने साथ जुडने पर हर्ष व्यक्त करते हुये उन्हें अंग वस्त्र पहनाकर उनका स्वागत ,अभिनन्दन किया । युवाओं के सम्मुख अपने सम्बोधन में श्री कर्नाटक ने कहा कि युवा देश की ताकत हैं और युवा ही क्रान्ति का ध्वज वाहक होता है । उन्होंने युवाओं का आह्वान करते हुये कहा कि अल्मोडा विधानसभा में 1500 से अधिक युवा उन पर विश्वास रखते हुये उनसे जुड चुके हैं। श्री कर्नाटक ने युवाओं को विश्वास दिलाया कि वे आवश्यकता पडने पर चौबीसों घंटे किसी भी समस्या के निराकरण का प्रयास करने हेतु तत्पर रहेंगे तथा युवाओं के विश्वास पर खरे उतरने का प्रयास करेंगे ।
                          

आज समाज को ऐसे ही युवा की जरूरत है

इस अवसर पर अनेकों युवाओं ने अपने सम्बोधन में कहा कि आज अल्मोडा विधानसभा में एक ऐसा युवा नेता व समाजसेवी हमने इस कोरोना काल में देखा जिसने अपनी तथा अपने परिवार के स्वास्थ्य की चिन्ता न कर प्रथम व द्वितीय लहर में जनता का साथ दिया तथा कोरोना काल में उनकी हर जरूरत को पूरा करने का प्रयास किया । उनके द्वारा समाज में किये जा रहे कार्यो ,कोरोना काल में जरूरतमंदों को दिये गये सहयोग आदि से प्रेरित होकर अभी और युवा उनसे जुडने के लिये लगातार सम्पर्क कर रहे हैं । साथ ही श्री कर्नाटक युवाओं को लगातार नशे से दूर कर खेलों से जोडने का जो महति प्रयास कर रहे हैं वह सराहनीय है । आज समाज को ऐसे ही युवा की जरूरत है जो विकास के साथ -साथ समाज को भी सही दिशा में ले जाने का काम करे और नीजि स्वार्थो से दूर रहकर युवाओं की चिन्ता करे तथा समाज को नयी दिशा देने का कार्य करे । युवाओं ने एक स्वर में कहा कि कोरोना काल में कोरोना प्रभावितों,जरूरतमंदों,टैक्सी चालकों,लोक कलाकारों आदि सहित हर तबके को श्री कर्नाटक का साथ मिला जिसे वे भुला नहीं पायेंगे ।

यह लोग रहे मौजूद

              इस अवसर पर मुख्य रूप से राकेश बिष्ट ,पूर्व ब्लाक प्रमुख हरीश बनौला,ग्राम प्रधान गोपाल तिवारी , गौरव काण्डपाल ,गिरीश बिष्ट, अशोक सिंह, गोपाल भट्ट,कल्पित रावत,रोहित शैली,देबेन्द्र प्रसाद कर्नाटक, सौरव कुमार, सन्तोष कुमार, राहुल कुमार, गौरव अवस्थी,सूरज मेहरा, शंकर बिष्ट,धीरज बिष्ट, महेश बिष्ट, अभिषेक बनौला,शेखर बिष्ट, नवनीत अधिकारी,मनोज बिष्ट,एन.सी.जोशी,हेम चन्द्र जोशी,हरीश राम, अर्जुन लटवाल,प्रकाश मेहता,अजय बिष्ट आदि सहित अनेकों वरिष्ठजन उपस्थित थे । कार्यक्रम की अध्यक्षता अमरसिंह बिष्ट एवं संचालन मनीष तिवारी द्वारा किया गया ।