May 28, 2022

अल्मोड़ा: पीड़ित नन्हें बच्चे की आर्थिक मदद करने के लिए युवा समाजसेवी रोहित गोस्वामी ने की अपील

 5,347 total views,  2 views today

काफलीगैर निवासी रोहित गोस्वामी पुत्र कृपाल गिरी गोस्वामी ने पीड़ित बच्चे की आर्थिक मदद करने की अपील की है। पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद के लिए अभी तक कोई आगे नहीं आया है। रोहित ने मानवता दिखाते हुए तन मन धन से पीड़ित परिवार की मदद करने का बेड़ा उठाया है। और सभी जनमानस से रोहित ने सोशल मीड़िया और विड़ियों बनाकर लोगों से उनकी आर्थिक मदद करने और पीड़ित के लिए दुआएँ कर पुण्य का भागी बनने की अपील की है।

पीड़ित बच्चे के परिवार की मदद की अपील-

बहुत ही दुःखद बात है कि बिहार निवासी एक छोटा बच्चा कार्तिक शर्मा पुत्र अजय शर्मा खेलते-कूदते अचानक हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। कई बीतें दिनों से वह आईसीयू में भर्ती है। समूचा परिवार दुःखी है। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक ना होने से वह पीड़ित का ईलाज करने में असमर्थ है। इंसानियत धर्म समझकर उनके पिताजी से रोहित ने संपर्क करने की बेहद कोशिश की, ताकि उनकी मदद की जा सके और पिताजी ने बताया कि इलाज में 5 लाख से ज्यादा की धनराशि खर्च हो चुकी है, इधर-उधर से कर्ज लेकर और अपनी जररतमंद की चीजें बेचकर वह बमुश्किल धनराशि जुटा रहे है। हॉस्पिटल परिवार का कहना है कि पहले रूपये जमा कीजिए, तभी हम ईलाज करेंगे।

इस माध्यम से कर सकते हैं मदद-

आप सभी ACCOUNT NUMBER 38899251041, IFSC कोड – SBIN0008397, ACCOUNT HOLDER नाम- Dheeraj Kumar Sharma, Bank नाम- SBI Tola Malahi और Google Pay/ Phone Pay/ Paytm नबंर- 7979767841 पर मदद कर सकते हैं।