May 28, 2022

अल्मोड़ा: अमन संस्था ने कोविड रिलीफ कार्यक्रम के तहत जरूरतमंदों को वितरित किया खाद्यान और मेडिकल किट

 2,096 total views,  2 views today

अल्मोड़ा; आज अमन संस्था ने चमोली जिले के गैरसैंण ब्लॉक के माईथान परियोजना क्षेत्र के 10 गावों के जरूरतमंद ग्रामीणों को टीडीएच—बीएमजेड के सहयोग से कोविड रिलीफ कार्यक्रम के तहत खाद्यान्न, पोषण किट और मेडिकल किट्स का वितरण किया।

जरूरतमंद परिवारों को बांटी राहत सामग्री

इस कार्यक्रम के तहत जरूरतमंद परिवारों को खाद्यान्न, तेल, दालें व मसाले वितरित किए तो गर्भवती,धात्री महिलाओं और बच्चों को पोषण किट वितरित किए। सेवित क्षेत्र के गांवों में मेडिकल किट के रूप में आक्सीमीटर,थर्मामीटर, वेपोराइजर, सेनीटाइजर और मास्क भी उपलब्ध कराए गए। वहीं गांवों के लिए सेनीटाइजर स्प्रे मशीन, सेनीटाइजर भी गांव की महिला संगठनों को उपलब्ध कराए गए।

कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की गयी

सभी को कोविड संक्रमण से बचने की प्राथमिक उपायों की जानकारी देते हुए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने और सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने और नियमित स्वच्छता और हाथों को भलीभांति सेनीटाईज करने की अपील की गई, पूरे कार्यक्रम को कोविड प्रोटोकॉल के पालन करते हुए संपन्न कराया गया।

इस कार्यक्रम में इतने लोगों ने दिया योगदान

इस कार्यक्रम में अमन ट्रस्ट के मुख्य संयोजक रघु तिवारी, नीलिमा भट्ट, नीमा कांडपाल, विमला, माईथान में कार्यक्रम समन्वयक सेमुएल लाल, शशि टम्टा, बबीता मेहरा, संदीप सिंह, मुकेश सिंह, धर्मा नेगी, अंजू कांडपाल, संजय, भवानी सहित कई कार्यकर्ता और स्वयं सेवकों ने कार्य संपादन में अपना योगदान दिया।