November 30, 2022

बागेश्वर: सुमगढ़ गांव में भूस्खलन से एक मकान मलबे में दबा, परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

 2,627 total views,  2 views today


उत्तराखंड में एक बार फिर बारिश का दौर शुरू हो गया है।जब जब बारिश होती है तो अपने साथ खतरा लेकर भी आती है, जिससे जनमानस को इन संकटों से जूझना पड़ता है। उत्तराखंड में भी मानसून सक्रिय हो गया है। जो पर्वतीय जिलों के लोगों पर कहर बनकर टूट रहा है।

बागेश्वर जिले में एक परिवार के 3 लोग मलबे में दबे-

उत्तराखंड में बारिश एक बार फिर शुरू हो गई है। जिससे खतरा बढ़ने का भी भय बना हुआ है। वही मूसलाधार बारिश के चलते बागेश्वर जिले के कपकोट तहसील के सुमगढ़ गांव में पहाड़ी गिर गई, जिससे भूस्खलन से एक मकान मलबे में दब गया। जिसमें मकान में रहने वाले 3 लोगों की मलबे में दबकर दर्दनाक मौत हो गई। जिसमें यह घटना तड़के 3 बजे के आस पास की बताई जा रही है।

पति- पत्नी और 8 साल का बच्चे की मौत-

भारी बारिश से पर्वतीय क्षेत्रों के लोगों के लिए खतरा बढ़ रहा है। वही बागेश्वर में कपकोट ब्लॉक के सुमगढ़ गांव के इटावन तोक में एक मकान भूस्खलन की चपेट में आ गया। जिसमें एक परिवार के 3 लोग गोविंद सिंह पांडा पुत्र प्रताप सिंह, खश्टी देवी पत्नी गोविंद सिंह व हिमांशु 8 वर्ष मलबे में दब गए। जिनकी दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पंहुची टीम-

जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ, पुलिस व चिकित्सकों की टीम मौके पर रवाना हो गई है। वही बारिश के चलते अलर्ट भी जारी किया गया है।