December 8, 2021

बागेश्वर: जिलाधिकारी ने जनपदवासियों एवं प्रदेशवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस एवं आजादी के अमृत महोत्सव की दी शुभकामनाएं

 3,633 total views,  2 views today

आज 14 अगस्त है। कल 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस है। जिससे एक दिन पूर्व संध्या पर जिलाधिकारी विनीत कुमार ने समस्त जनपदवासियों एवं प्रदेशवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस एवं आजादी के अमृत महोत्सव की शुभाकामनायें दी।

15 अगस्त के दिन को हम सभी उत्साह से मनायें-

इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा है कि 15 अगस्त का दिन भारत की स्वतंत्रता के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर करने वाले महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और वीर शहीदों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने का अवसर है। उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम सैनानियों, देश रक्षा में सर्वोच्च बलिदान देने वाले सेना के जवानों व उत्तराखण्ड राज्य निर्माण के अमर शहीदों को भी श्रद्धांजलि पूर्वक नमन किया है। इस दिन को हम सभी उत्साह से मनायें।

सभी लोगों से प्रतिभाग करने की अपील की-

अमृत महोत्सव के तहत जो भी कार्यक्रम हो रहे है उसमें भी सभी प्रतिभाग करें जिसके तहत हर घर में झण्डा लगाया जायेगा इसके साथ ही सभी सरकारी एवं गैर सरकारी संस्थानों राष्ट्रगान किया जायेगा जिसके लिये उन्होंने सभी लोगों से प्रतिभाग करने की अपील की।

लोगों से भी की अपील-

जिलाधिकारी ने आम जनमानस से अपील की है कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है, इसको ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का अनुपालन करें तथा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों में सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क एवं सेनेटार्इजर का अनिवार्य रूप से प्रयोग करें।