June 13, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

बागेश्वर: अंगुली से उखड़ रहे डामरीकरण का  वीडियो वायरल, जानिए पूरा कठपुड़ियाछीना-रैखोली मोटर मार्ग का मामला

बागेश्वर: तहसील के कठपुड़ियाछीना-रैखोली मोटर मार्ग पर हो रहे डामरीकरण की गुणवत्ता पर ग्रामीणों ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने इसका एक वीडियो भी वायरल किया है। इसमें ग्राम प्रधान, बीडीसी दसस्य, जिपं सदस्य समेत विभाग की भूमिका पर सवाल उठाए हैं। मामले की जांच कर दोबारा डामरीकरण करने की मांग की है।

मार्ग पर किया गया डामर अंगुलियों से ही उखड़ रहा है

जारी वीडियो में ग्रामीणों ने कहा कि इस मार्ग पर किया गया डामर अंगुलियों से ही उखड़ रहा है। उन्होंने इसे पूरे कमीशन का खेल बताया। जनता पर टैक्स की मार लगातार पड़ रही है, लेकिन ठेकेदार, विभागीय अधिकारी तथा जनप्रतिनिधियों की मौज आ रही है। उन्होंने जिलाधिकारी से सड़क पर हो रहे डामरीकरण कार्य की जांच की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने कई बार शिकायत कर दी है, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है।

दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की

रैखोली के ग्रामीण गणेश सिंह रावत, शंकर सिंह, कुंदन सिंह, राजेंद्र सिंह रावत ने सड़क निर्माण में जिलाधिकारी से सड़क निर्माण में हुए बजट खर्च की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

कार्य मे हुए बजट खर्च संबंधी जानकारी मांगी  है

वही प्रभारी जिलाधिकारी चंद्र सिंह इमलाल ने कार्यदाई संस्था से निर्माण कार्य मे हुए बजट खर्च संबंधी जानकारी मांगी  है। मामले में वीडियो में अंगुली से उखड़ रहे वीडियो के आधार पर इसकी जांच कराई जाएगी। यदि कार्य मे कही भी किसी भी तरह की लापरवाही होगी तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।