April 21, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

कांग्रेस पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ बनाएगी सरकार – पूर्व दर्ज़ा मंत्री बिट्टू कर्नाटक

रविवार  को वरिष्ठ कांग्रेस नेता, पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने जारी एक बयान में कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव से पहले प्रदेश की समस्त विधानसभाओं में कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर लगाएगी। श्री कर्नाटक के अनुसार अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस द्वारा प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस जनों को अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई हैं। इस  रणनीति के तहत कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देकर भाजपा की दमनकारी नीतियों के खिलाफ बोलने व जनचेतना फैलाने के लिए तैयार किया जाएगा।

माननीय गणेश गोदियाल के नेतृत्व में बेहतर कार्य करेगी

श्री कर्नाटक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नवनियुक्त अध्यक्ष माननीय गणेश गोदियाल के नेतृत्व में बेहतर कार्य करेगी तथा पूर्व मुख्यमंत्री माननीय हरीश रावत के मार्गदर्शन में पार्टी चुनाव में अपना परचम लहराते हुए प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।उनका विश्वास है कि सभी कार्यकर्ता एकजुटता के साथ पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों को जिताने के लिए कार्य करेंगे तथा बूथ स्तर पर अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को पार्टी के साथ जुड़ेंगे। उनके मतानुसार मंगलवार 27 जुलाई को नए प्रदेश अध्यक्ष के कार्यभार संभालने के साथ ही कांग्रेस जमीनी स्तर पर भाजपा की नाकामियों को जन जन तक ले जाने का काम करेगी।

भाजपा राज से मुक्ति दिलाएगी

मुख्य मुद्दों में महंगाई, भ्रष्टाचार ,बेरोजगारी पलायन, स्वास्थ्य, शिक्षा ,पेयजल आदि भाजपा की तमाम  नाकामियों से जनता को अवगत कराते हुए नकारा भाजपा राज से मुक्ति दिलाएगी। उन्होंने मंगलवार 27 जुलाई को अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं से देहरादून प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की।