June 22, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

देशभक्ति के जज्बे से भरी भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी, भारत-पाकिस्‍तान युद्ध पर आधारित है फिल्म

जबसे कोरोना वायरस ने अपनी दस्तक दी है। तबसे सिनेमा हॉल, थियेटरों को भी नुकसान उठाना पड़ रहा है। जिसकी वजह से बड़े बजट की फिल्में भी अटकी पड़ी है। जिसके बाद अब फिल्मों को नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी हाॅटस्टार आदि प्लेटफार्म में रिलीज़ किया जा रहा है। जिसके बाद अब देशभक्ति के जज्बे से भरी फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया का ट्रेलर जारी हो गया है। जो सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड कर रहा है।

देशभक्ति के जज्बे से भरी है पूरी फिल्म-

बाॅलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार है। 2021 में रिलीज़ हो रही यह सबसे बड़ी फिल्म है। यह फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भारतीय वायुसेना के एक जांबांज अधिकारी विजय कार्णिक की कहानी पर आधारित है। जो पाकिस्तान हमले के समय भुज हवाई अड्डे के प्रभारी थे। उनके रोल में अजग देवगन नजर आने वाले हैं। 1971 में पाकिस्तान ने ऑपरेशन चंगेज़ ख़ान लॉन्च किया था। पाकिस्तान ने 14 दिनों में 35 बार भुज एयरफील्ड पर 92 बमों और 22 रॉकेटों से हमला किया था। दुश्मन ने युद्ध के दौरान एयर बेस को तबाह कर दिया था। तब विजय ने नज़दीक स्थित माधापुर गांव की 300 महिलाओं के साथ मिलकर एयर बेस तैयार किया था, ताकि भारतीय वायु सेना के विमान उतर सकें। इस फिल्म में संजय दत्त रणछोड़दास पागी के रोल में हैं। वही एमी विर्क विक्रम सिंह बाज जेठज के किरदार में हैं। जिसमें सोनाक्षी सुंदरबेन जेठा के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, नोरा हीरा रहमान नाम का किरदार निभा रही हैं तो शरद केल्कर और प्रणिता सुभाष भी अहम किरदारों को निभा रहे हैं।

13 अगस्त को रिलीज़ होगी फिल्म-

यह फिल्म 13 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’  के ट्रेलर में खूब एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे हैं। जल्द भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस वीआईपी पर रिलीज की जाएगी।
https://youtu.be/XPY-77FJa94