August 14, 2022

हेलीकॉप्टर हादसे में बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन

 1,700 total views,  4 views today

तमिलनाडु के समीप कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर हादसे में बचे ग्रुप  कैप्टन वरुण सिंह का आज बुधवार को निधन हो गया । इसकी जानकारी भारतीय वायुसेना द्वारा दी गयी है । ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन के बाद इस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है । 8 दिसंबर को तमिलनाडु के कुन्नूर में वायुसेना का Mi-17 V5 हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया था । इसमें 13 लोगों की मौत हो गयी थी । ग्रुप कैप्टन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने भी हफ्तेभर बाद दम तोड़ दिया ।

प्रधानमंत्री ने किया शोक व्यक्त

पीएम मोदी ने कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर दुःख जताया है । उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि ,’ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह ने गर्व, पराक्रम और अत्यंत पेशेवराना अंदाज में देश की सेवा की ।  उनके निधन से मुझे अत्यंत दुख पहुंचा है । देश के लिए उनकी सेवा को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है । उनके परिवार और मित्रों के प्रति मेरी संवेदनाएं.’

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा दुःख की घड़ी में हम परिवार के साथ मजबूती से खड़े हैं

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लिखा- IAF पायलट, ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन के बारे में जान कर बहुत दुख हुआ । वह सच्चे योद्धा थे जो अंतिम सांस तक लड़ते रहे । दुख की इस घड़ी में हम परिवार के साथ मजबूती से खड़े हैं ।