September 30, 2022

हल्द्वानी: वनभूलपुरा में 55 नशे के इंजेक्शन के साथ एक युवक गिरफ्तार

 771 total views,  2 views today

हल्द्वानी में वनभूलपुरा थाना पुलिस ने एक युवक के कब्जे से भारी मात्रा में नशा इंजेक्शन पकड़े हैं। पता चला कि तस्कर यह नशे के इंजेक्शन डबल फाटक मुरादाबाद से बंटी नामक युवक के से खरीदकर लाया था। इसके बाद यह इन नशे वाले इजेक्शनों को क्षेत्र में नशेड़ी युवाओं को बेचने जा रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेशी के लिए भेज दिया है।

युवक के कब्जे से 55 नशे की दवा और इंजेक्शन बरामद

पुलिस के अनुसार बीते शुक्रवार रात पुलिस टीम किदवई नगर में एक फरार चल रहे आरोपी आरिश की गिरफ्तारी के लिए गई हुई थी। इसी बीच लाइन नम्बर 18 अलनमरा मैरिज हॉल के बगल वाली गली से पटरी की ओर पैदल-पैदल जाने लगे तो एक युवक पुलिस को देखकर रेलवे पटरी की ओर भागने लग गया। उसके हाथ में एक बैग था, पुलिस ने पीछा कर कुछ ही दूरी पर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम अहमद उर्फ हलुवा (32) निवासी मोहम्मदी चौक के पास वनभूलपुरा होना बताया।
तालाशी में उसके कब्जे से 55 नशे की दवा और इंजेक्शन मिले, पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया।

मुकदमा दर्ज कर कोर्ट पेशी के लिए भेजा

इसके बाद इसे थाने लेकर आई, यहां पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। एसओ नीरज भाकुनी ने बताया आरोपी युवक यह नशे के इंजेक्शन मुरादाबाद से लेकर आया था। आरोपी को कोर्ट में पेशी के लिए भेज दिया गया है।