March 3, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

हल्द्वानी: धाकड़ धामी के भरोसे पर खरे उतरे पुलिस कप्तान, आग की लपटों से व ईट पत्थरों से बचा लिए पुलिस जवान

नैनीताल से जुड़ी खबर सामने आई है। हल्द्वानी में दिनॉक-08.02.2024 को बनभूलपुरा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के दौरान उपद्रवियों द्वारा पुलिस, प्रशासन, नगर निगम व मीडिया कर्मियों पर पथराव, आगजनी व गोलीबारी की हिंसक घटना में जनपद नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल की पुलिस टीम उपद्रवियों की लगातार गिरफ्तारी कर रही है।

पुलिस टीमों का गठन

जिसमें कई पुलिस टीमों का गठन किया गया है। इस अवसर पर जब बनभूलपुरा में थाने को घेर दिया,  पेट्रोल पंप से बम से हमले की सूचना कप्तान को मिली कप्तान ने वहां से निकाला कदम कदम पर अपनी टीम के साथ ढाल बनकर खड़े रहे। प्रहलाद नारायण मीणा अपनी पुलिस टीम के आगे ढाल बनकर खड़े रहे। पत्थरों की बरसात में भी कप्तान मोर्चे पर अपनी टीम के साथ डटे रहे और उनका हौसला बढ़ाते रहें। कप्तान के कुशल नेतृत्व में दंगा तत्काल शांत हो गया। अब दंगाइयों की गिरफ्तारी हेतु घर पकड़ तेजी से चल रही है।हर जगह पुलिस कप्तान की तारीफ हो रही है उनकी पूरी फोर्स का मनोबल बढ़ा हुआ है।

अब तक 30 उपद्रवियों की गिरफ्तारी

टीमों द्वारा घटनास्थलों के पास के सीसीटीवी के अवलोकन एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर लगातार दबिश देकर 30 उपद्रवियों की गिरफ्तारी एवं उनके कब्जे से अवैध हथियार व कारतूस बरामद किये गये हैं। लगातार धर पकड़ की कार्रवाई जारी है।