October 4, 2022

हल्द्वानी: पेड़ की टहनी गिरने से दो लोगों की मौत, एक युवक नहर में डूबा

 2,342 total views,  2 views today

शहर में बीते सोमवार रात काल बनकर सामने आई। टांडा जंगल और कालाढूंगी में पेड़ की टहनी टूटने से दो लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों मृतको के शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों के सुपुर्द कर दिए हैं।

चालक की पेड़ से दबकर मौके पर ही दर्दनाक मौत

पुलिस के अनुसार हनुमान मंदिर खुर्पाताल मल्लीताल निवासी 28 वर्षीय रवि कुमार पुत्र प्रेम राम टैक्सी कार चालक था। सोमवार को वह कालाढूंगी से चकलुवा की ओर आ रहा था। हनुमान मंदिर के पास एक विशालकाय पेड़ कार के ऊपर गिर गया। चालक की पेड़ से दबकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। रास्ता बंद होने से उसे समय से उपचार नहीं मिल सका। वहीं रामपुर रोड में भी एक सिडकुल कर्मी की जान चली गई। पुलिस के अनुसार मूलरूप से गंगोलीहाट पिथौरागढ़ निवासी 35 वर्षीय मनोज सिंह मेहरा पुत्र मोहन सिंह मेहरा यहां बिठौरिया नंबर एक वैशाली कॉलोनी में रहकर सिडकुल में नौकरी करता था।
सोमवार रात वह प्राइवेट बस से रुद्रपुर से हल्द्वानी की ओर आ रहा था। तेज अंधड़ से रास्ते में पेड़ टूट गए। वह बस से उतरकर पेड़ की टहनियां हटा रहा था। इसी दौरान एक टहनी उसके ऊपर गिर गई।

घायल को इलाज के लिए हल्द्वानी  रेफर किया गया

घायल को इलाज के लिए रुद्रपुर पहुंचाया गया। जहां से उसे हल्द्वानी  रेफर किया गया। रामपुर रोड बंद होने के कारण पंतनगर से उसे हल्द्वानी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों युवकों की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।