March 1, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

Haldwani Violence: आज UKSSSC परीक्षा का आयोजन, प्रवेश पत्र होगा परीक्षार्थियों का कर्फ्यू पास

हल्द्वानी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। हल्द्वानी में अवैध मस्जिद और मदरसे को तोड़ने पर काफी विरोध के बाद माहौल रहा। जिसके बाद कर्फ्यू लगा। बीते कल बाहरी क्षेत्रों से कर्फ्यू हटा दिया गया था। बनभूलपुरा में कर्फ्यू लगा हुआ है।

आज आयोजित होगी परीक्षा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज रविवार, 11 फरवरी को देहरादून और हल्द्वानी में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की पशुधन प्रसार अधिकारी, सहायक प्रशिक्षण अधिकारी और रेशम विभाग के अधिदर्शक, प्रदर्शक और निरीक्षक पदों के लिए परीक्षा आयोजित होनी है। जिस पर उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने नोटिस जारी किया है‌। इस नोटिस में बताया गया है कि उक्त परीक्षा निर्धारित तिथि, समय और पूर्व निर्धारित परीक्षा केंद्रों में ही आयोजित की जाएगी।

प्रवेश पत्र होगा कर्फ्यू पास

हल्द्वानी में जिला प्रशासन ने बताया कि परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र ही कर्फ्यू पास होगा। उन्होंने कहा, हल्द्वानी के 9 केंद्रों पर परीक्षा होगी। आज 11 फरवरी को सुबह 11 बजे से 1 बजे तक परीक्षा आयोजित की जायेगी। हल्द्वानी में कर्फ्यू और धारा 144 लागू होने के कारण परीक्षा केंद्रों में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र के माध्यम से आवागमन को सुविधा रहेगी। यही प्रवेश पत्र उनका कर्फ्यू पास भी होगा। इससे ही प्रवेश मिलेगा।