February 7, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

हल्द्वानी: बीच सड़क पर स्टंट करने पर टोका तो दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 1,286 total views,  2 views today

हल्द्वानी से जुड़ी खबर सामने आई है यहां हल्द्वानी में बीच सड़क पर स्टंट करने से रोकना कुछ युवकों को नागवार गुजरा। आरोपी युवकों ने रोकटोक करने वाले व्यक्ति को पहले दौड़ाया, जिसके बाद जमकर धुनाई लगा दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात 25-30 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बाइक सवारों को बाइक नियंत्रित होकर चलाने की नसीहत देना पड़ा भारी

पुलिस को दी तहरीर में गैस गोदाम रोड द्वारिकापुरी पूर्वी कुसुमखेड़ा निवासी भैरव दत्त पाठक का कहना है कि 25 अगस्त को वह निजी कार्य से ज्योलीकोट से हल्द्वानी की तरफ आ रहे थे। चित्रशिला घाट रानीबाग के पास पहुंचने पर तीन बाइकों में सवार युवक मोटरसाइकिल को लहराते हुए आगे निकल गए। इससे वह बाल-बाल बच गए। कुछ दूर जाकर शीतलामाता मंदिर के पास उन्होंने तीनों को नियंत्रित होकर बाइक चलाने की नसीहत दी, जिससे वह नाराज हो गए और उनकी बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया। साथ ही आगे मिलने की बात कहकर चले गए। कुछ आगे पहुंचने पर करीब 25-30 युवकों ने उनको घेरकर मारपीट शुरू कर दी। युवकों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया।

पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग..मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू

काफी देर तक वह उन्हें मारते रहे। 10 मिनट बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर उन्हें बचाया। पीड़ित ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।