December 1, 2021

दिल्ली मे उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश प्रभार देवेन्द्र यादव व राष्ट्रीय प्रशिक्षण कमेटी के अध्यक्ष सचिन राव द्वारा प्रदेश प्रशिक्षण कमेटी की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर हुई चर्चा

 4,175 total views,  2 views today

दिल्ली मे उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश प्रभार मा० देवेन्द्र यादव जी व राष्ट्रीय प्रशिक्षण कमेटी के अध्यक्ष मा० सचिन राव जी द्वारा उत्तराखण्ड प्रदेश प्रशिक्षण कमेटी की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के सम्बंध मे महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर विस्तार से चर्चा की गई।

शिविर कार्यक्रम की तिथि व प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के सन्दर्भ मे बैठक में विचार विमर्श किया गया

प्रदेश प्रशिक्षण कमेटी के सदस्य बिट्टू कर्नाटक ने बताया कि प्रदेश में प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम की तिथि व प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के सन्दर्भ मे बैठक में विचार विमर्श किया गया। श्री कर्नाटक ने जानकारी देते हुए बताया कि सितंबर माह में प्रदेश के बूथ स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रारंभ होंगे, जिसमें कार्यकर्ताओं को चुनाव संबंधी जानकारियां व पार्टी को मजबूत करने, कांग्रेस के इतिहास व कांग्रेस विचारधारा से युवाओं को जोड़ने, बूथ स्तर से पार्टी को मजबूत करने सम्बन्धी प्रशिक्षण लगातार विधानसभा चुनाव तक किए जाएंगे। श्री कर्नाटक ने कहा कि बैठक में उत्तराखंड प्रदेश  प्रशिक्षण समिति के सदस्यों ने विस्तार से अपनी बातें मा० प्रदेश प्रभारी व मा० सचिन राव के सम्मुख रखी तथा बैठक में विस्तार से प्रशिक्षण के बारे में चर्चा की गई।

चुनाव में जीत दिलाने हेतु कारगर साबित होगा

उन्होंने कहा कि यह प्रशिक्षण कार्यक्रम कांग्रेस के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण रहेगा तथा आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण कार्यक्रम 2022 के चुनाव में जीत दिलाने हेतु कारगर साबित होगा। श्री कर्नाटक ने कहा कि बूथ स्तर से प्रदेश स्तर तक ट्रेनिंग शिविरों के माध्यम से कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाएगा और भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा ।

जन-जन तक उनकी पोल खोलने का काम करेगी

श्री कर्नाटक ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है महंगाई दिनों दिन बढ़ती जा रही है और आम जनमानस का जीवन दूभर हो गया है, इन सभी महत्वपूर्ण विषयों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी सरकार पर चौतरफा हमला करते हुए प्रदेश में जन विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेगी और जन-जन तक उनकी पोल खोलने का काम करेगी।