December 7, 2021

उत्तराखंड में भी अधजले शवों के नदी में बहने की तस्वीरें हो रही है वायरल, कुत्तों द्वारा नोचे जा रहे हैं शव

 1,105 total views,  2 views today

देश भर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने अपना जो तांडव मचाया, उससे लोगों में अभी भी वायरस का खौफ बना हुआ है। कोरोना काल में मरने वालों की भयावह तस्वीरों ने थमने का नाम नहीं ले रही है। अपनो को खोने वाले खौफजदा है। कोरोना संक्रमण से मरने वालों के शवों को लावारिसो की तरह फेंके जाने की खबरें सामने आ रही है। जिसमें यूपी और बिहार के बाद उत्तराखण्ड में इस तरह के मामले सामने आने लगे हैं। जिसके बाद से यह मामला भी गरमाने लगा है।

उत्तराखंड के केदारघाट में अधजले शवों को नोच रहे हैं कुत्ते-

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का तांडव बेहद विकराल हुआ जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने अपनी जान गंवाई। जिसमें मरने वालों की तादाद भी बहुत बड़ी जिससे शमशान घाट भी हर समय भरे रहे। जिसके बाद अब उत्तराखंड के केदारघाट में अधजले शवों के नदी में बहने और कुत्तों के नोचने की तस्वीरें सामने आ रही है।

प्रशासन में मचा हड़कंप-

यह विडियो सोशल मीडिया में भी बहुत वायरल हो रही है। जिसमें कुत्ते अधजले शवों को नोच रहे हैं जिसके बाद से प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है।

कोरोना महामारी के फैलने का बढ़ा डर-

शवों के इस तरह से बहने और कुत्तों द्वारा शवों को नोचने से खतरा बढ़ने का भी डर बढ़ गया है। जिस पर लोगों का कहना है अगर प्रशासन कोई कदम नहीं उठाता तो इससे बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है।