June 13, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का हुआ तलाक, लिखी यह भावुक पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया है। इस तलाक की जानकारी शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी। जिसमें आयशा ने एक भावुक पोस्ट की।

शादी के 9 साल बाद चौंकाने वाला फैसला-

जिसमें उन्होंने पोस्ट किया कि , “एक बार तलाक हो चुका है लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था। मुझे काफी कुछ साबित करना था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है लेकिन फिर मेरा दो बार तलाक हो गया। मैं तलाकशुदा के रूप में खुद से यह महसूस किया। उन्होंने आगे लिखा कि पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी। मुझे लगा जैसे मैंने सबको नीचा दिखाया है और स्वार्थी जैसा भी लगा। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। यह तलाक काफी गंदा शब्द था।”

2012 में हुई थी शादी-

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की शादी 2012 में हुई थी। शिखर धवन और आयशा की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई। 2012 में धवन और आयशा शादी के बंधन में बंधे थे और 2014 में इस दंपत्ति ने बेटे को जन्म दिया था। और अब दोंनो अलग हो चुके हैं।