April 21, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

बागेश्वर: थानाध्यक्ष झिरौली एंव एस0ओ0जी की संयुक्त टीम ने 8.96 ग्राम स्मैक के साथ 1 व्यक्ति को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक जनपद बागेश्वर द्वारा युवाओं में बढ़ते हुए नशे की प्रवृत्ति पर प्रभावी अंकुश लगाने व अवैध शराब/मादक पदार्थों की बिक्री/तस्करी करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध समस्त थाना प्रभारियों को अभियान चलाकर कड़ी कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देशित किया गया है।

स्मैक के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा-

इसी क्रम में दिंनाक 25-08-2021 को क्षेत्राधिकारी कपकोट के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष झिरौली सुश्री सुरभि राणा व SOG की संयुक्त टीम द्वारा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शांन्ति/कानून व्यवस्था एवं अवैध मादक पदार्थों की चैकिंग की गई। इस दौरान प्राप्त सूचना के आधार पर गजरौला ढाबे से लगभग 300 मीटर आगे हर्षित नेगी पुत्र बिशन सिंह नेगी निवासी- तहसील गेट के सामने थाना- कोतवाली बागेश्वर जनपद बागेश्वर, उम्र- 23 वर्ष से पूछताछ की गयी और उसे चेक किया गया। जिसमें उसके पास से 8.96 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

गिरफ्तार कर की आवश्यक कार्यवाही-

जिस पर अभियुक्त को मौके पर स्मैक के साथ गिरफ्तार कर उक्त के विरूद्ध थाना झिरौली में 06/21 धारा 8/21 एन0डी0पी0एस0 एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसे पुलिस टीम द्वारा माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा। इससे पहले भी अभियुक्त के विरुद्ध थाना कोतवाली बागेश्वर में पूर्व में भी एन0डी0पी0एस0 एक्ट का अभियोग पंजीकृत है।