February 2, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

उत्तराखंड: सरकारी नौकरी लगने के बाद प्रेमिका ने शादी से किया इंकार, प्रेमी ने की आत्महत्या

 3,176 total views,  2 views today

प्यार में लोग अक्सर साथ जीने मरने की कसमें खा लेते हैं । लेकिन कहते हैं न कि समय के साथ हर चीज बदल जाती है । ऐसा ही वाकया उत्तरकाशी में देखने को मिला है । जहां युवती ने सरकारी नौकरी लगने के बाद युवक से शादी करने से इंकार कर दिया ।

लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नैनीताल निवासी युवती का लंबे समय से नैनीताल निवासी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था । दोनों ने साथ रहने जीने मरने की कसम खा रखी थी । लेकिन युवती ने जब युवक से शादी के लिए इनकार कर दिया तो युवक ये गम सहन नहीं कर सका और उसने विषपान कर  अपने जीवन पर विराम चिन्ह लगा दिया ।

नैनीताल निवासी युवक ने  उत्तरकाशी में की जीवन लीला समाप्त

बता दें कि जिला मुख्यालय उत्तरकाशी के पास उजेली नाम के स्थान पर पार्क में खड़ी एक कार में युवक संदिग्ध अवस्था में बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था । स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी एम्बुलेंस को दी । सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । सूचना पाते ही पुलिस भी पहुंची जहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।  व्यक्ति की पहचान भूपेश चंद्र बहुगुणा धारी नैनीताल के रूप में हुई है । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही पुलिस पहुंची उसके कुछ देर बाद भूपेश के फोन पर एक फोन कॉल आया जिसने उसे भूपेश का भाई सूरज  बताया । सूरज ने पुलिस को जानकारी दी की  बुधवार की रात करीब 11 बजे भूपेश का उसे कॉल आया था जिसमें उसने युवती के शादी से इंकार और विषपान करने की बात बताई थी ।

हाल ही में युवती को उत्तरकाशी में मिली नियुक्ति

बताया जा रहा है कि नैनीताल युवती की सरकारी नौकरी लग गई उसे हाल ही में उत्तरकाशी जनपद में नियुक्ति मिली है । जब युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उत्तरकाशी पहुंचा।  प्रेमिका ने उससे शादी से साफ इंकार कर दिया । इससे युवक सकते में आ गया और उसने अपने भाई को अपनी पूरी हालातों की जानकारी दी और जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली ।