February 6, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: मामूली विवाद को लेकर युवक की हत्या, जानें पूरा मामला

 3,501 total views,  2 views today

यहां मामूली विवाद को लेकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई । जिसके बाद मृतक के साथी मंगलवार को उसका शव लेकर चुपचाप बरेली को निकल गए। इस बीच किच्छा पहुंचने पर मृतक के पिता  और उसके भाई ने मामला उजागर कर दिया।

जानें पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक खबर द्वाराहाट से है । राजस्व क्षेत्र में कफड़ा गांव में वलना रोड पर डामरीकरण का कार्य चल रहा था । कार्य में कई लोग मजदूरी पर लगाए गए हैं ।  घटना 28 नवंबर की देर रात राजस्व क्षेत्र कफड़ा के दड़माड़ गांव की है। बताया जा रहा है कि धनपाल यादव ने एक विकास नामक व्यक्ति के सिर पर लकड़ी के भारी गिलटे से प्रहार किया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। दोनों में चाय बनाने के दौरान विवाद हुआ। जो बाद में मारपीट में बदल गया।इन्हीं में से विकास गोस्वामी (19 साल) पुत्र कल्लूनाथ ग्राम कुडराकोटी तहसील बहेड़ी थाना नवाबगंज तथा धनपाल यादव (46 साल) निवासी सरदार नगर, तहसील आंवला थाना भमौरा के बीच 28 नवंबर की रात आठ बजे चाय बनाने के दौरान बहस हुई थी । इस बीच धनपाल ने एक भारी लकड़ी से विकास गोस्वामी के सिर पर प्रहार कर दिया, जिस कारण उसकी मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद मृतक का शव लेकर बरेली को निकले आरोपी

वारदात को अंजाम देने के बाद मृतक विकास के साथी मंगलवार को उसका शव लेकर चुपचाप बरेली को निकल गए। इस बीच किच्छा पहुंचने पर मृतक के पिता कल्लूनाथ और उसके भाई ने मामला उजागर कर दिया। जिसके बाद शव को मंगलवार की देर रात सीएचसी द्वाराहाट लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अग्रिम कार्यवाही गतिमान

आज बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम किया गया। कफड़ा के राजस्व उप निरीक्षक खीम सिंह नेगी के अनुसार  मृतक के परिजनों की ओर से प्राथमिक दर्ज करा दी गई है। अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।