April 21, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

उत्तराखंड: यहां अनियंत्रित होकर सौ मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के चार घायल

प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे । यहां पौड़ी कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को एक कार अनियंत्रित होकर सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों के घायल होने की खबर है ।

वाहन में चार थे सवार

प्राप्त जानकारी के अनुसार पौड़ी कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाटीसैंण के केसरपुर के समीप एक कार के अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी । वाहन में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे सवार थे । पाटीसैंण चौकी प्रभारी केडी शर्मा ने बताया पाटीसैंण के समीप केसरपुर में एक कार दुघर्टनाग्रस्त हो गई । वाहन में एक ही परिवार के 4 लोग सवार थे । ये टिहरी जिले के बागवान क्षेत्र के ग्राम सिलेठे जोगियाना से लैंसडाउन जा रहे थे ।  पुलिस के अनुसार कार इंद्र दत्त रतूड़ी चला रहे थे । वाहन में उनके साथ उनकी पत्नी नीलम रतूड़ी तथा बच्चे आरव और आदित्य सवार थे । दुर्घटना में नीलम रतूड़ी गंभीर रूप से घायल हुई हैं, जबकि अन्य खतरे से बाहर हैं ।

महिला की हालत गंभीर

दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पाटीसैंण पुलिस समेत स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों का रेस्क्यू कर 108 एंबुलेंस की मदद से हंस फाउंडेशन अस्पताल सतपुली पहुंचाया । दुर्घटना में महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है ।