June 22, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

लक्ष्मेश्वर गैस गोदाम लिंक रोड क्षतिग्रस्त, सभासद अमित साह (मोनू) ने सम्बंधित विभाग को ठहराया जिम्मेदार

लक्ष्मेश्वर गैस गोदाम लिंक रोड जो की कर्नाटक खोला में मिलता है बारिश के कारण रोड का एक हिस्सा टूट कर गिर गया मौके पर पहुंचे लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह (मोनू) ने बताया कि संबंधित विभाग को बार-बार इसके बारे में सूचना दी गई थी लेकिन  विभाग ने आंखें मूंद ली है । और कोई भी कार्यवाही विभाग द्वारा नहीं की जाती है

बात करने पर उनकी तरफ से केवल आश्वासन ही मिलता है

रोड का हिस्सा टूट कर गिर गया लेकिन भगवान की कृपा से कोई जनहानि नहीं हुई पर विभाग आंखें बंद कर के बैठा है और उनके द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की जाएगी बार बार उनसे बात करने पर उनकी तरफ से केवल आश्वासन ही मिलता है कि शासन को फाइल गई है रोड बनने वाली है लेकिन अभी तक रोड पर कोई कार्य नहीं हुआ जिसके लिए वह पूर्ण तरीके से जिम्मेदार है और भविष्य में भी अगर कोई दुर्घटना इसमें घटती है तो पूर्ण विभाग की जिम्मेदारी होगी ।

नेता केवल वोट बैंक की राजनीति को आते हैं

अमित साह (मोनू) ने बोला हे कि जितने भी बड़े नेता हैं । केवल वोट बैंक की राजनीति को आते हैं  लोगो की जान कितनी खतरे में पड़ रही है । इन रोड के हालत को देखने को ये बिल्कुल नही आते ना कोई कदम उठा रहे हैं । उधर धारकीतूनी को जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग में रोड और पेड़ बिल्कुल गिरने की कगार पर है जिसको ना विभाग देख रहा है ना कोई बड़ा नेता इस तरफ को ध्यान दे रहा है ।