May 26, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों को प्रोत्‍साहित करने के लिए हमारा विक्‍टरी पंच अभियान की शुरुवात

युवा कार्य और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने लोगों से आग्रह किया है कि वे टोक्‍यो ओलिम्पिक में भाग लेने वाले भारतीय खिलाडियों को प्रोत्‍साहित करते हुए अपने मित्रों और परिवार के सदस्‍यों के साथ वीडियो बनाकर हैश टैग हमारा विक्‍टरी पंच पर साझा करें।
श्री ठाकुर ने एक ट्वीट में कहा कि लोग वीडियो बनाकर इसे पांच अन्‍य लोगों को टैग कर सकते हैं और उन्‍हें भी भारतीय ओलिम्पिक टीम के समर्थन में अपना वीडियो साझा करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।
 
ट्वीटर पर वीडियो साझा किया

श्री अनुराग ठाकुर ने भी अपने ट्वीटर हैण्‍डल पर वीडियो पोस्‍ट किया है और पांच लोगों को टैग किया है। उन्‍होंने कानून और न्‍याय मंत्री किरेन रिजिजू, क्रिकेट खिलाड़ी वीरेन्‍द्र सहवाग, अभिनेता अक्षय कुमार, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पेटीएम के संस्‍थापक विजय शेखर शर्मा को टैग किया।  खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के वीडियो पोस्‍ट से टैग किए जाने पर केन्‍द्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने भी भारतीय ओलिम्पिक टीम को प्रेरित करते हुए ट्वीटर पर वीडियो साझा किया है। 

भारतीय खिलाड़ियों को प्रोत्‍साहित

टोक्‍यो ओलिम्पिक में भाग ले रहे भारतीय खिलाडि़यों का मनोबल बढ़ाते हुए देश के विभिन्‍न भागों से शुभकामना संदेश आ रहे हैं।
भारतीय पहलवान और ओलिम्पिक कांस्‍य पदक विजेता योगेश्‍वर दत्‍त ने भारतीय खिलाडि़यों के लिए संदेश भेजा है। अर्जुन पुरस्‍कार से सम्‍मानित अश्‍वनि नाचप्‍पा ने भी टोक्‍यो ओलिम्पिक में भाग ले रहे भारतीय खिलाडि़यों को प्रोत्‍साहित किया है।