April 16, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

व्हाट्सअप फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन होने से करोड़ों यूज़र्स रहे परेशान, अभी भी बनी हुई है समस्या

दुनिया भर में सोशल प्लेटफॉर्म फेसबुक व्हाट्सअप,  इंस्टाग्राम डाउन हो गए ।जिसकी वजह से करोड़ों यूज़र्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा । सोमवार को रात करीब 9 बजकर 10 मिनट से सोशल प्लेटफार्म डाउन हो गए । तीनों प्लेटफार्म का सर्वर डाउन होने से समस्या हुई होगी ।

6 घंटे बाद चालू हुई सेवा

सोशल मीडिया प्लेटफार्म छह घंटे से ज्यादा समय तक डाउन रहने के बाद  फिर से काम करना शुरू किया  । मंगलवार की सुबह करीबन चार बजे से तीनों प्लेटफार्मों ने काम करना शुरू किया ।  वहीँ कंपनी का कहना है कि तीनों प्लेटफार्मों में अभी भी समस्या बनी हुई है । जिसके चलते अभी भी  साइट धीमी है । अभी पूरी तरह से ठीक होने में  और अधिक समय लग सकता है ।

फेसबुक ने ट्विटर पर कहा

  फेसबुक ने ट्विटर पर कहा, ‘दुनिया भर के तमाम लोग अभी काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं । इसका हमें खेद है हम अपने ऐप्स और सेवाओं को पूरी तरह से बहाल करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं ।  यह बताते हुए हमें खुशी हो रही है कि वे दोबारा ऑनलाइन वापस आ रहे हैं ।  हमारे साथ बने रहने के लिए धन्यवाद ।

इंतजार कराने के लिए हमें खेद है:इंस्टाग्राम

वहीं इंस्टाग्राम की ओर से ट्वीट कर कहा गया, इंतजार कराने के लिए हमें खेद है । ‘इंस्टाग्राम धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से अब वापस आ रहा है    । हमारे साथ बने रहने के लिए धन्यवाद ।