December 1, 2021

नैनीताल: नशे में धुत कार सवार युवकों ने बाइक सवार गाइड को मारी टक्कर, घायल

 2,857 total views,  3 views today

नैनीताल से जुड़ी खबर सामने आई है। नैनीताल मल्लीताल में गाड़ी पड़ाव क्षेत्र में कार सवार युवक नशे में धुत थे। जिस पर युवकों ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार गाइड घायल हो गया।

नशे में घुत थे युवक-

जानकारी के अनुसार यह हादसा शनिवार रात 11:30 बजे का बताया जा रहा है। जब बाइक सवार गाइड भगवान राम अपनी बाइक से माल रोड की ओर जा रहा था। भगवान राम शहर के सूर्या होटल में पर्यटन गाइड के रूप में काम करता है। तभी गाड़ी पड़ाव क्षेत्र में सामने से आ रही तेज गति कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें गाइड घायल हो गया। जिसे बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गाइड को छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने सूखाताल से युवकों को पकड़ा-

वही इस घटना के बाद मौके से फरार कार सवार युवक वहां भीड़ देख कार लेकर भाग गए। जिसमें इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने युवकों को सूखाताल क्षेत्र में पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों युवक सूखाताल निवासी दिनकर सिंह और कोटाबाग निवासी दीप दर्शन का मेडिकल परीक्षण कराया गया तो उनके शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई। कार सवार युवकों ने बाइक में हुए नुकसान और उपचार का खर्च उठाने की बात कही। जिसमें दोनों पक्षों में समझौता हो गया।