April 15, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

नैनीताल: लापता युवती मल्लीताल से बरामद, गुलदार के हमले के चलते जंगलों में चलाया जा रहा था सर्च अभियान

नैनीताल से जुड़ी खबर सामने आई है। नैनीताल से करीब 21 किलोमीटर दूर स्थित तल्ला बगड़ के तोला गांव से एक युवती शुक्रवार को संदिग्ध हालातों में लापता हो गई थी। जिस पर परिजनों व गांव वालों ने गुलदार के हमले की आशंका जताई थी।

गुलदार के हमले की जताई थी आशंका, खोजबीन में जुटी रहीं टीम

जिसके बाद वन क्षेत्राधिकारी प्रमोद तिवारी के नेतृत्व में 50 से ज्यादा कर्मचारियों और ग्रामीणों की टीम ने देर रात सर्च ऑपरेशन चलाया । टीम टार्च व ग्रामीण जलती मशालों के साथ जंगल में खोजबीन करती रही। वहीं बेवजह गुलदार की दहशत भी लोगों में बनीं रहीं। क्षेत्र में युवती के संबंध में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। ग्रामीण जहां गुलदार द्वारा युवती को उठाकर ले जाने की बात कर रहे थे तो वहीं लड़की के परिजन अन्य आशंकाएं जता रहे थे। वही अब युवती नैनीताल के मल्लीताल से एक होटल से सकुशल बरामद हुई है।

मल्लीताल से बरामद हुई युवती

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून में महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य ने बगड़ गांव की किशोरी के गायब होने के मामले का संज्ञान लेते हुए नैनीताल जिलाधिकारी को पूरे मामले को राजस्व पुलिस से सिविल पुलिस को हस्तांतरित करने के निर्देश दिये। इसके बाद युवती के मोबाइल नंबर की सीडीआर निकाली गई तो उसकी लोकेशन मल्लीताल क्षेत्र में मिली। इस मामले में एसडीएम ने बताया कि युवती के परिजनों को बुलाने के बाद उसके बयान दर्ज कर लिए गए हैं। जानकारी के अनुसार बताया है कि पूर्व में गुमशुदगी दर्ज होने के कारण फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पूछताछ के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।