February 2, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

पिता की क्रूरता: होमवर्क नहीं करने पर बेटे‌ को जिन्दा जलाया, मौत

 3,245 total views,  4 views today

देश दुनिया की खबरों से हम आपको रूबरू कराते रहते हैं। एक ऐसी खबर पाकिस्तान से सामने आई है। यहां एक पिता ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी।

होमवर्क नहीं करने पर डाला मिट्टी का तेल-

जानकारी के अनुसार यह मामला पाकिस्तान के कराची का है। यहां एक शख्स ने होमवर्क नहीं करने पर अपने 12 वर्षीय बेटे को कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया। जिसमें बच्चे की मौत हो गई। ‘डॉन’ न्यूज की खबर के मुताबिक, यह घटना 14 सितंबर को ओरंगी टाउन में हुई जब नजीर नामक शख्स ने घर में अपने बेटे शाहीर पर मिट्टी का तेल छिड़का और आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसे लड़के की स्थानीय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।‌

मां ने दर्ज कराई शिकायत-

जिस पर अब लड़के की मां की शिकायत पर पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है‌।‌ खबर के अनुसार, आरोपी को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और अदालत ने उसे 24 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

आरोपी ने कही यह बात-

वहीं इस मामले में आरोपी नजीर ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसका इरादा अपने बेटे को जान से मारने का नहीं था। आरोपी ने कहा कि उसने बेटे को डराने के लिए उस पर मिट्टी का तेल छिड़का था क्योंकि वह अपना स्कूल का होमवर्क नहीं कर रहा था। उसने कहा कि उसने लड़के को डराने के लिए माचिस जलाई थी लेकिन तेल ने आग पकड़ ली और बच्चा बुरी तरह झुलस गया।