14 साल की लड़की की मोबाइल के लिए सनक, टीचर ने छीना तो स्कूल में लगा दी आग, 20 लोगों की हुई मौत

देश दुनिया की खबरों से हम आपको रूबरू कराते रहते हैं। एक ऐसी खबर हम आपके सामने लाए हैं। आज के समय में युवाओं और छोटे बच्चों में फोन का काफी क्रेज बढ़ गया है। जो‌ एक चिंता का विषय है।

स्कूल में लगी आग में बीस लोगों की मौत

मोबाइल को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है। यह मामला जॉर्जटाउन से दो सौ मील की दूरी का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छोटी सी बात पर एक बच्ची को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपने स्कूल को ही आग लगा दी। चौदह साल की इस बच्ची पर बीस लोगों की जान लेने का आरोप है‌। महदीए सेकंड्री स्कूल में पढ़ने वाली इस बच्ची ने आधी रात स्कूल में आग लगाई। आग ने गर्ल्स हॉस्टल को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें अंदर कई लड़कियां फंस गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ अमेरिकन देश के टॉप ऑफिसर्स ने बताया कि स्कूल में आग लगाने वाली बच्ची भी इसकी चपेट में आ गई थी। वो भी गंभीर रूप से घायल है। इस आग में स्कूल के बीस बच्चे जलकर मर गए।

मोबाइल छीनने पर हुई गुस्सा

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया है कि बच्ची स्कूल में मोबाइल लेकर आई थी। जिस पर उसकी टीचर ने इसे देख लिया। जब टीचर ने बच्ची से मोबाइल छीना, तब बच्ची को गुस्सा आ गया और उसने स्कूल में आग लगा दी। बच्ची अपने घर से दूर हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है।