May 23, 2022

दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, 4 की मौके पर मौत 26 से अधिक घायल

 1,824 total views,  2 views today

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार लोगों को रौंदते हुए निकल गई। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकी 26 से अधिक लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है।

माँ दुर्गा के विसर्जन के लिए जा रहे थे लोग

घटना छत्तीसगढ़ के जशपुर के पत्थलगांव की है जहां शुक्रवार को करीब 100-200 लोग माँ दुर्गा के विसर्जन के लिए जा रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने लोगों को कुचल दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार में गांजा भरा हुआ था और तस्कर इसे ओडिशा से मध्य प्रदेश के सिंगरौली ले जा रहे थे। शुरूआती जांच में पता चला है कि दोनों आरोपी पहले किसी को कुचल कर आ रहे थे। कुछ लोग उनका पीछा कर रहे थे और इसी वजह से कार की रफ्तार काफी तेज थी। हालांकि इन दोनों आरोपियों ने इस कार से पहले जिसे कुचला था, उसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। लोगों को कुचलकर दोनों आरोपी भागने की फिराक में थे लेकिन वहां मौजूद लोगों ने कार का करीब 5 किलोमीटर तक पीछा किया फिर कार के ड्राइवर को सुखरापारा में पकड़कर जमकर पिटाई की। गुस्साए लोगों ने टक्कर मारने वाली कार को आग के हवाले कर दिया। स्थानीय पुलिस को भीड़ से आरोपियों को छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस आरोपियों को भीड़ से बचाते हुए रायगढ़ जिले के कापू थाना लेकर आई है। लोगों के गुस्से को देखते हुए मौके पर पुलिसबल तैनात किया गया।

दोनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक जशपुर कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार सड़क दुर्घटना की घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। दोनों मध्य प्रदेश के सिंगरौली के रहने वाले हैं। आरोपियों में से एक का नाम बबलू विश्वकर्मा उम्र 21 साल है वो सिंगरौली, बैढ़न का रहने वाला है। दूसरा आरोपी शिशुपाल साहू 26 साल का सिंगरौली के बरगवां का है।