May 24, 2022

पानी की समस्या से परेशान लोगों ने विनय किरौला के नेतृत्व में जल संस्थान के अधिशासी अभियंता का किया घेराव

 1,260 total views,  2 views today

आज 5 अक्टूबर 2021 को धर्मनिरपेक्ष युवा मंच के संयोजक विनय किरौला के नेतृत्व में विवेकानंद पुरी वार्ड और खत्याड़ी ग्राम सभा की जनता ने जल संस्थान के अधिशासी अभियंता का घिराव किया।

पानी की समस्या के कारण लिए हैं दो कनेक्शन

इस अवसर पर महिलाओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि पानी की दिक्कत के कारण लोगों ने दो कनेक्शन लिये हैं किंतु फिर भी दो तीन दिन छोड़कर पानी आ रहा है। बिल हम महीने भर का दे रहे हैं। पानी का वितरण भी सिर्फ एक घंटे के लिये हो रहा है वो भी बूंद बूंद पानी मिल रहा है। धर्मनिरपेक्ष युवा मंच संयोजक विनय किरौला ने बताया कि आने वाले समय में पानी की समस्या और अधिक विकराल होने वाली है। शहर में मेडिकल कालेज समेत अन्य संस्थान खुल रहे हैं हजारों की संख्या में लोग आ रहे हैं किंतु शहर को सिर्फ वर्तमान में 8 एमएलडी पानी ही उपलब्ध हो पा रहा है जबकि आवश्यकता 26 एमएलडी से कहीं अधिक है।अगर शीघ्रता से पानी की समस्या हल नहीं हुई तो सड़कों पर उतरने को मजबूर होना पड़ेगा। ये सरकार और सिस्टम का फेलियर है कि आज तक पानी के मीटर ना होने के कारण 10 दिन पानी मिलने पर 30 दिन का बिल जमा किया जा रहा है।

यह लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर धर्मनिरपेक्ष युवा मंच संयोजक विनय किरौला,मीडिया समन्वयक मयंक पंत,ब्लाक समन्वयक सोनी टम्टा, गुड्डू तिवारी, पवन मुस्यूनी, मनीष भाकुनी, कंचन भट्ट, ऊषा टम्टा आदि लोग मौजूद रहे।