November 29, 2021

रानीखेत: रैली कार्यक्रम से लौट रहे युवक पर धारदार हथियार से हुआ हमला, गंभीर रूप से जख़्मी

 3,346 total views,  2 views today


रानीखेत के तहसील के ग्राम गाड़ी में गांव के युवक पर एक दबंग ने धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसमें युवक के गर्दन पर वार होने से बच गया। युवक द्वारा गर्दन पर किए जा रहे वार को बचाने के प्रयास में उसके हाथ में हथियार से वार हो गया।

जाने पूरा मामला-

जानकारी के अनुसार गाड़ी निवासी देवेंद्र बिष्ट पुत्र हरीश सिंह शनिवार को मजखाली में भाजपा के चुनाव कार्यालय उद्घाटन व रैली कार्यक्रम में शामिल होने गया था। जहां से वह वापस गांव लौट रहा था। देवेंद्र जैसे ही गाड़ी बैंड के पास पहुंचा, तभी गांव में रहने वाले नारायण दत्त जोशी पुत्र बालकृष्ण ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

हाथ जख़्मी रूप से हुआ घायल-

जिस पर शनिवार की देर शाम युवक को लहु-लुहान हालत में उपचार के लिए नगर के राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसके हाथ में डेढ़ दर्जन टांके लगाए गए। हालांकि युवक की हालत खतरे से बाहर है। लेकिन युवक को बेहतर उपचार के लिए उसे प्लास्टिक सर्जन के पास रेफर किया जाएगा।

पुलिस से आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग-

इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वही क्षेत्र के पटवारी गोपाल राम ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर के बाद घटना की जांच शुरू कर दी गई है। गांव वालों का भी कहना है कि आरोपी अराजक किस्म का है। जिसकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग की गई है।