August 15, 2022

कोरोना प्रभावितों जरुरतमंदों तक अनवरत पहुंचाई जा रही है राहत सामग्री- पूर्व दर्ज़ा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ‌‌

 2,978 total views,  2 views today

अल्मोड़ा: आज पूर्व उपाध्यक्ष एन.आर.एच.एम.बिट्टू कर्नाटक  द्वारा ग्राम ग्रामसभा चितई,बिन्तोला, ग्राम रैखोली, ग्रामसभा पांडे खोला ,बख – बजवाड़ा, आदि गांवों में कोरोना संक्रमण से जूझ रहे परिवारों को खाद्य सामग्री की खेप पहुंचाई ।

निजी संसाधनों से हर संभव प्रयास किया जा रहा है

  आज दिनांक 3 जून 2021 को पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक द्वारा ग्राम ग्रामसभा चितई,बिन्तोला, ग्राम रैखोली, ग्रामसभा पांडे खोला ,बख – बजवाड़ा, आदि गांवों में कोरोना संक्रमण से जूझ रहे परिवारों को खाद्य सामग्री की खेप पहुंचाई। श्री कर्नाटक ने कहा कि ऐसी विषम परिस्थिति में विधानसभा क्षेत्र अल्मोडा के ग्रामों में  खाद्यान्न सामग्री/सब्जी/मास्क/सैनिटाइजर आदि का वितरित कर संक्रमित परिवारों को सहायता करने का प्रयास किया जा रहा है ,उन्होंने कहा कि अपने निजी संसाधनों से जो भी संभव है उसे करने का प्रयास उनके द्वारा किया जा रहा है।

भोजन टिफनों के माध्यम से जरूरतमंदों तक पहुंचाया जा रहा

पूर्व दर्ज़ा मंत्री ने कहा कि विगत दस-बारह दिनों से लगातार ग्रामीण व नगर क्षेत्रों में जरूरतमंदों की सहायता कार्यक्रम जारी है साथ ही पका हुआ भोजन भी उपलब्ध कराया जा रहा है। यह भोजन  टिफनों के माध्यम से जरूरतमंदों के निवास तक पहुंचाया जा रहा है, उन्होंने जोर देते हुए कहा कि भोजन जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित व्यक्ति उनसे सीधा सम्पर्क कर खाद्यान्न आदि प्राप्त कर सकता है ।

जनता से की अपील

श्री कर्नाटक ने सभी लोगों से अपील की कि इस संकट के दौर में अधिक से अधिक लोगों की सहायता करें और सामर्थ्यवान व्यक्तियों के द्वारा जितने भी लोगों की सहायता की जा सकती है वह अवश्य अपने स्तर से करें, जिससे हम इस कोरोना महामारी में अपने लोगों की सहायता कर सकें।।