August 11, 2022

किराएदार बनकर आए लुटेरों ने नशीला नारियल पानी पिलाकर लाखों के जेवर और नकदी पर किया हाथ साफ, पुलिस ने घटना को बताया अफवाह

 2,240 total views,  2 views today

बरेली: सुभाष नगर में किराएदार बनकर पहुंचे तीन शख्स लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक लुटेरों ने मकान मालिक और परिवार के अन्य सदस्यों को नशीला नारियल पानी पिलाया और लाखों का माल समेटकर फरार हो गए।पीड़ित परिवार ने घटना की सुभाष नगर थाने में तहरीर दे दी है। लेकिन इंस्पेक्टर सुभाष नगर ने मामले की जांच और आरोपितों की तलाश करने की बजाए घटनाक्रम को ही झुठला दिया।

यह है पूरा मामला

सुभाष नगर मुहल्ले में खन्ना बिल्डिंग के पास रहने वाले विनोद कुमार अग्रवाल के दामाद मनीष ने बताया कि उनके ससुर एक इलेक्ट्रानिक शाप में सेल्समैन हैं। गुरुवार को उनके घर पहुंचे एक शख्स ने खुद को चौपुला रोड स्थित एक बार का मैनेजर बताया और किराए हेतु कमरे की आवश्यकता बताते हुए कुछ दिन बाद परिवार को लाने की बात कही गई। आईडी मांगने पर शख्स ने शाम को आईडी देने की बात कही। गुरुवार शाम को वह शख्स दो और लोगों के साथ आया। सभी के हाथ में नारियल पानी था। इस दौरान विनोद कुमार अग्रवाल को अपनी आईडी थमाई और पहले नवरात्र का हवाला देते हुए नारियल पानी पिलाने पर जोर दिया। युवक की बात मानकर विनोद, उनकी पत्नी व बेटे ने दिया हुआ नारियल पानी पिया। इसके कुछ देर बाद ही सभी को नशा हो गया और वह बेहोश‌ हो गए। अगले दिन जब विनोद की पत्नी सीता की आंख खुली। आसपास देखा तो कमरा बिखरा पड़ा था। घर के सभी ताले टूटे हुए थे। अलमारी से सोने की चेन, झुमके समेत सभी सोने-चांदी के आभूषण व नकदी गायब थी। घर में लगी एलईडी टीवी और डिश बाक्स तक को चोरों ने नहीं छोड़ा। सूचना पर कुछ देर में बरेली में रहने वाले दामाद मनीष मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी।

लूट की कोई घटना नहीं घटी

सुभाषनगर थाने के इंस्पेक्टर नरेश कुमार कश्यप ने बताया कि सुभाष नगर में किराएदार बनकर लूट करने की कोई घटना नहीं घटी है, जांच करने पर घटना महज अफवाह निकली। सीओ सेकेंड आशीष प्रताप सिंह का कहना है कि घटना गंभीर है। पूरे मामले की जांच कराई जाएगी।