August 13, 2022

मिस इंडिया 2022 का खिताब सिनी शेट्टी ने किया अपने नाम, जानें कौन हैं सिनी शेट्टी

 1,801 total views,  2 views today

मिस इंडिया 2022 का ताज सिनी शेट्टी के सिर पर सजा है । वहीं राजस्थान की रूबल शेखावत मिस इंडिया 2022 में फर्स्ट रनर अप घोषित हुईं है  ।  जबकि उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान ने सेकेंड रनर अप का खिताब अपने नाम किया ।

31 हुस्न की परियों के बीच हुआ मुकाबला

3 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मिस इंडिया 2022 का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया । जिसमें कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया 2022 का खिताब अपने नाम किया । राजस्थान की रूबल शेखावत फर्स्ट रनर अप व उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को सेकेंड रनर अप घोषित किया गया । बता दें कि इस प्रतियोगिता में 31 हुस्न की परियों के बीच मुकाबला हुआ । और सभी मॉडल्स  बारी बारी से मैदान में उतरी और सभी ने जलवा बिखेरा लेकिन सभी को  पीछे छोड़ते हुए सिनी शेट्टी  मिस इंडिया 2022 विजेता घोषित हुई ।

कौन है सिनी शेट्टी?

21 वर्षीय सिनी शेट्टी का जन्म मुंबई में हुआ है लेकिन वो कर्नाटक की रहने वालीं हैं । अकाउंटिंग और फाइनेंस में ग्रेजुएशन कर चुकी सिनी शेट्टी सीएफए (चार्टर्ज फाइनेंशियल एनालिस्ट) कर रही हैं। इसके अलावा वह एक भरतनाट्यम डांसर भी हैं । उन्होंने चार वर्ष की उम्र से डांस करना शुरू कर दिया था । मिस इंडिया का खिताब जीतने से पहले वह कई प्रतियोगिताओं में मिस टैलेंट का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं ।