December 4, 2022

टीम इंडिया को लग सकता है बड़ा झटका, टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार में पाए गए कोरोना संक्रमण के लक्षण

 1,423 total views,  4 views today

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का खतरा अभी भी बरकरार है, हांलाकि कोरोना वायरस की रफ़्तार थोड़ी धीमी पड़ गई है। अभी कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर अपने कहर से लोगों को अपने चपेट में ले रही है जिसमें सभी उम्र के लोगों में खतरा बना हुआ है। इसी बीच एक एक खबर सामने आई है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार में कोरोना संक्रमित के लक्षण दिखे है।

भुवनेश्वर कुमार मे दिखे कोरोना संक्रमण के लक्षण-

कोरोना की दूसरी लहर ने लोगों को बड़ा जख़्म दिया है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार में भी कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखे है। जिसके बाद उन्होंने अपने और पत्नी के सैंपल टेस्ट के लिए दिए हैं और उनकी रिपोर्ट आनी बाकी है। कुछ दिन पहले ही भुवनेश्वर कुमार ने अपने पिता को खोया है। वही उनकी माँ में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

हुए होम क़्वारंटाइन-

भुवनेश्वर कुमार कोरोना संक्रमण के लक्षण होने पर होम क़्वारंटाइन में है। भुवनेश्वर कुमार अपनी पत्नी के साथ इस समय मेरठ में अपने घर में क्वारंटाइन पर हैं। 

श्रीलंका दौरे के लिए किया गया था चयन-

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का चयन श्रीलंका दौरे के लिए चयन किया गया था, जहां उनका जाना लगभग तय माना जा रहा है। इतना ही नहीं उनका नाम कप्तान के तौर पर भी लिया जा रहा था। यदि भुवनेश्वर कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो यह टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा। क्योंकि टीम इंडिया को अगले महीने श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होना है।