October 19, 2021

अल्मोड़ा में लव जिहाद का मामला आया सामने, इस मामले में पुलिस ने 4 युवकों को किया गिरफ्तार

 4,025 total views,  4 views today

अल्मोड़ा जिले से जुड़ा एक बड़ा मामला सामने आया है। द्वाराहाट के बग्वालीपोखर क्षेत्र से लव जिहाद का मामला सामने आया है, जिससे पूरे क्षेत्र में बवाल मच गया है। जिससे हिंदू संगठन भी भड़के और इस मामले पर कार्यवाही की मांग भी की।

सोशल मीडिया के जरिये किशोरी को फंसाया-

जानकारी के अनुसार बग्वालीपोखर घाटी के एक गांव की एक नाबालिग किशोरी को कलियर (हरिद्वार) निवासी मुस्लिम युवक ने सोशल मीडिया के जरिये अपने चंगुल में फंसा लिया। जिसके बाद शुक्रवार को आरोपित अपने तीन साथियों को लेकर गांव पंहुच गया। जहां युवक ने किशोरी से फोन से संपर्क कर उसे द्वाराहाट बाजार के एक होटल में आने को कहा। जहां किशोरी धोखे से पहुंच भी गई। वहां होटल स्वामी को उन पर संदेह हुआ तो उसने इसकी सूचना थाने में दी। जिसके बाद उन चारों युवकों को लोगों पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

ग्रामीणों ने चार मुस्लिम युवकों को पुलिस के हवाले किया-

इस घटना की खबर जब द्वाराहाट विधायक व हिंदूवादी संगठनों को पता चली तो ग्रामीणों ने ग्रामीणों ने चार मुस्लिम युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वही पुलिस ने भी चार युवकों पर गांव की किशोरी को बहला फुसला कर द्वाराहाट के होटल में लाने के मामले पर किशोरी के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसमें पुलिस ने कलियर हरिद्वार निवासी कासिफ, अरमान, साने आलम व फरमान की गिरफ्तारी का खुलासा किया। इन चारों युवकों की उम्र 20-25 की है।